होम / Diljit Dosanjh Film ‘Jogi’ Release Date Out: दिलजीत दोसांझ की अगली इमोशनल थ्रिलर फिल्म ‘जोगी’ का पहला पोस्टर और रिलीज डेट आउट

Diljit Dosanjh Film ‘Jogi’ Release Date Out: दिलजीत दोसांझ की अगली इमोशनल थ्रिलर फिल्म ‘जोगी’ का पहला पोस्टर और रिलीज डेट आउट

• LAST UPDATED : August 19, 2022

इंडिया न्यूज, Diljit Dosanjh Film ‘Jogi’ Release Date Out: दिलजीत दोसांझ और मोहम्मद जीशान अय्यूब की अगली इमोशनल और मज़ेदार फिल्म ‘जोगी’ का पहला पोस्टर और रिलीज डेट सामने आयी। ‘जोगी’ 16 सितंबर, 2022 से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर द्वारा अभिनीत इस फिल्म में कुमुद मिश्रा, अमायरा दस्तूर और हितेन तेजवानी भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर के साथ कैप्शन दिया “हिम्मत दा नाम जोगी। उम्मेद दा नाम जोगी।

बहादुरी, दोस्ती, आशा और बीच में सब कुछ की यह मनोरंजक कहानी देखें। 16 सितंबर को केवल नेटफ्लिक्स पर !.” 1984 के बैकग्राउंड पर बनी यह फिल्म प्रतिकूल समय में एक लचीली दोस्ती और साहस की कहानी को उजागर करती है। ‘जोगी’ तीन एकीकृत दोस्तों की लड़ाई की भावना की एक रोमांचक, भावनात्मक यात्रा है।

दिलजीत ने कहा, जोगी की भूमिका निभाना संतोषजनक अनुभवों में से एक

Diljit Dosanjh Starrer Jogi, Ali Abbas Zafar's Movie on 1984 Sikh Riots, to Release on Sep 16 on OTT

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए दिलजीत ने बताया, “जोगी की भूमिका निभाना सबसे संतोषजनक अनुभवों में से एक रहा है और मैं नेटफ्लिक्स पर अपने डिजिटल डेब्यू के लिए उत्साहित हूं। पूरी टीम ने इस खूबसूरत कहानी को जीवंत करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और मैं इस भूमिका के लिए मुझ पर भरोसा करने के लिए अली और हिमांशु को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं दर्शकों को हमारी फिल्म देखने और अपना प्यार दिखाने के लिए उत्सुक हूं।”

यह भी पढ़ें : Brahmastra 3rd Song Out Soon: ब्रह्मास्त्र फिल्म का तीसरा गाना ‘डांस का भूत’ जल्द होगा रिलीज

कहानी में है कि कैसे मुश्किल समय अलग-अलग लोगों को एकजुट करता है

Diljit Dosanjh's next emotional thriller film 'Jogi' release date out – ThePrint – ANIFeed

‘टाइगर जिंदा है’ के डायरेक्टर ने कहा, “जोगी मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है और ‘जोगी’ की भूमिका निभाने के लिए दिलजीत से बेहतर कौन हो सकता है! यह विपरीत परिस्थितियों में आशा, भाईचारे और साहस के बारे में है और यह एक कहानी है कि कैसे मुश्किल समय अक्सर अलग-अलग लोगों को एकजुट करता है। मैं बेहद विनम्र हूं कि हमारी कहानी न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में नेटफ्लिक्स के माध्यम से लाखों दर्शकों तक पहुंचेगी।”

दिलजीत की अपकमिंग फिल्म ‘बेबे भांगड़ा पौड़े ने’

Diljit Dosanjh's 'Jogi' to release on Netflix in September | Deccan Herald

दिलजीत की आने वाली पारिवारिक मनोरंजक पंजाबी फिल्म ‘बेबे भांगड़ा पौड़े ने’ में एक्टर सरगुन मेहता के साथ भी नज़र आएंगे, जो 30 सितंबर, 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें : Laal Singh Chaddha Box Office Collection: फिल्म लाल सिंह चड्ढा का 50 करोड़ जुटाना भी हुआ मुश्किल, शोज हुए कैंसिल

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox