होम / Vikram Vedha Teaser: ‘विक्रम वेधा’ की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है

Vikram Vedha Teaser: ‘विक्रम वेधा’ की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है

• LAST UPDATED : August 24, 2022

इंडिया न्यूज, Vikram Vedha Teaser: बॉलीवुड फेमस एक्टर्स ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की आने वाली फिल्म एक्शन थ्रिलर ‘विक्रम वेधा’ के निर्माताओं ने बुधवार को फिल्म का मोस्ट अवेटेड टीज़र रिलीज़ किया। इंस्टाग्राम पर प्रोडक्शन हाउस रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फिल्म का टीज़र साँझा किया और उसे कैप्शन दिया, “एक कहानी सुनाएं? #VikramVedhaTeaser Out Now Link in Bio #VikramVedha 30 सितंबर 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में धूम मचा रहा है।”

‘विक्रम वेधा’ को एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज

vikram vedha teaser

फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन, सैफ अली खान और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का 1 मिनट 46 सेकंड लंबा दृश्य टीज़र विक्रम वेधा की दुनिया में एक संपूर्ण टीज़र बनाता है। टीज़र से ही पता लगा रहा है कि ‘विक्रम वेधा’ को एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज है।

‘विक्रम वेधा’ इसी शीर्षक वाली एक तमिल फिल्म का ऑफिसियल हिंदी रीमेक है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ‘विक्रम वेधा’ की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है।

यह भी पढ़ें : अनन्या ने जाहिर की अपनी इच्छा कहा, ‘संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हूं’

फिल्म 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

निर्माताओं द्वारा मोस्ट अवेटेड टीज़र रिलीज़ होते ही प्रशंसकों के बीच फिल्म के लिए उत्साह देखा जा सकता है। निर्देशक जोड़ी पुष्कर और गायत्री द्वारा अभिनीत, यह फिल्म 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ऋतिक और सैफ की आने वाली फ़िल्में

‘विक्रम वेधा’ के अलावा, ऋतिक दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ आने वाली फिल्म एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ में भी नज़र आएंगे। सैफ अली खान, दक्षिण अभिनेता प्रभास, कृति सनोन और सनी सिंह के साथ अखिल भारतीय फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें : Kartik Aaryan Gave Mirror Selfie Pose: कार्तिक आर्यन ने अपने वर्कआउट सेशन से दिया मिरर सेल्फी पोज़

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox