होम / नकली शराबखाने पर छापा, 3 तस्कर गिरफ्तार

नकली शराबखाने पर छापा, 3 तस्कर गिरफ्तार

• LAST UPDATED : March 10, 2021

अंबाला/अमन कपूर

नकली शराब बनाने वालों की अब खैर नहीं होगी क्यों कि आबकारी पुलिस विभाग अलग ही रेपिड एक्शन में नजर आ रही है, जगह-जगह छापेमारी नकली और अवैध शराब की बरामदगी किसी और ही दिशा को निर्देशित कर रही है।

इसी कड़ी को जोड़ते हुए अम्बाला पुलिस और आबकारी विभाग के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी है, जिसमें नकली शराब बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है, और पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में नकली शराब से भरे ड्रम, लेबल और नकली शराब बनाने से जुड़ा अन्य सामान बरामद किया है।वहीं इस कार्रवाई में गिरोह के 3 लोग भी मौके से गिरफ्तार किए गए हैं।

जानकारी के लिए बता दें दुराना गांव में पुलिस और आबकारी विभाग को बड़ी सफलता मिली है, जहां पुलिस और आबकारी विभाग ने नकली शराब का धंधा करने वाले गिरोह के 3 लोगों को अपनी गिरफ्त में लिया, साथ ही भारी मात्रा में नकली शराब और नकली शराब बनाने में इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री को जब्त किया।

  

जिसके बाद CIA1 , CIA2 और स्पेशल फोर्स की टीमों ने मौके से पकड़ी गई भारी मात्रा में नकली शराब को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि यहां से उत्तर प्रदेश में नकली शराब सप्लाई किए जाने का धंधा चलाया जा रहा था। आबकारी विभाग के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर कहा कि यहां बनाई जा रही शराब पूरी तरह से अवैध ओर नकली है एसा करने वाले किसी भी शख्स तो बख्शा नहीं जाएगा। हालांकि गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ में पता लगाया जाएगा कि इस नकली शराब का धन्धा करने वाले गिरोह के तार कहां-कहां जुड़े हैं।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Election 2024: ‘चाहे गोयल हों, गर्ग हों या कोई…’,BJP के बागियों को पीयूष गोयल का संदेश
Nayab Singh Saini: ‘कांग्रेस बूढ़ी हो चुकी है’, चुनाव के बीच नायब सैनी ने ऐसा क्यों बोला?
Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर
Jayant Chaudhary: ऐसी क्या मजबूरी रही जो जयंत चौधरी है चुनावी रेस से दूर, आखिर क्यों नहीं भर रहे चुनावी मैदान में हुंकार
Faridabad Crime: खुदा के घर में भी नहीं रुक रही हैवानियत, मस्जिद के बाथरूम में किया कुछ ऐसा काम, 6 साल का बच्चा बना हवस का शिकार
Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो
Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox