होम / Ranveer Singh Statement about Nude Photoshoot Controversy: रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट विवाद को लेकर मुंबई पुलिस में अपना बयान दर्ज करवाया

Ranveer Singh Statement about Nude Photoshoot Controversy: रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट विवाद को लेकर मुंबई पुलिस में अपना बयान दर्ज करवाया

• LAST UPDATED : August 29, 2022

इंडिया न्यूज, Ranveer Singh Statement about Nude Photoshoot Controversy: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह कुछ दिन पहले एक मैगजीन फोटोशूट के लिए न्यूड पोज देने के बाद विवादों में घिर गए थे, सोमवार को मुंबई पुलिस में उनके खिलाफ दर्ज FIR को लेकर अपना बयान दर्ज कराया। 26 जुलाई को चेंबूर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत पर रणवीर के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी।

एनजीओ अधिकारी ने करवाया था मामला दर्ज

एनजीओ के एक अधिकारी द्वारा शिकायत मिलने पर मामला दर्ज किया गया था, जिसने आरोप लगाया था कि एक्टर ने अपनी नग्न तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है। सोमवार को ‘पद्मावत’ के एक्टर ने मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में 2 घंटे तक अपना बयान दर्ज कराया, जहां रणवीर आज सुबह 7:30 बजे पहुंचे, उन्हें 30 अगस्त को आने के लिए कहा गया था।

धारा 292, 293 और 509 हुई थी लागू

मुंबई पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं जैसे 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री, आदि), 293 (युवा लोगों को अश्लील वस्तुओं की बिक्री), 509 (शब्द, हावभाव या कृत्य का शील का अपमान करने का इरादा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की। महिला) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधान।

यह भी पढ़ें Koffee With Karan 9th Episode: ‘कॉफी विद करण’ में कृति सेनन ने बताया कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’के लिए उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था

21 जुलाई को ऑनलाइन की गयी थी पोस्ट

रणवीर के फोटोशूट की तस्वीरें 21 जुलाई को ऑनलाइन पोस्ट की गईं। उनमें रणवीर बिना कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। रणवीर के वर्क फ्रंट कि बात कि जाए तो रणबीर हाल ही में नेटफ्लिक्स के इंटरेक्टिव स्पेशल ‘रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में देखा गया था, जिसे दुनिया भर के नेटिज़न्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी।

जहां तक ​​फिल्मों का सवाल है, वह अगली बार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म सर्कस में जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म क्रिसमस 2022 के मौके पर रिलीज होने वाली है। रणवीर सिंह के पास आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी है। यह फिल्म 11 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़ें Teri Meri Gal Ban Gayi Punjabi Movie : 9 सितंबर को रिलीज हो रही फिल्म ‘तेरी मेरी गल्ल बण गई’

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox