होम / Excise Policy Case Live Updates : मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर में छापेमारी, डिप्टी सीएम बोले- कुछ नहीं मिला

Excise Policy Case Live Updates : मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर में छापेमारी, डिप्टी सीएम बोले- कुछ नहीं मिला

• LAST UPDATED : August 30, 2022

इंडिया न्यूज, Delhi News (Excise Policy Case Live Updates) : दिल्ली की शराब नीति में गड़बड़ी के मामले में CBI कई जगह लगातार छापेमारी में जुटी हुई है। बता दें कि गत दिनों डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) के घर सहित कई स्थानों पर छापेमारी की थी। वहीं आज यानि मंगलवार को डिप्टी सीएम के पंजाब नेशनल बैंक के लॉकर की भी तलाशी ली।

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-4 स्थित पंजाब नेशनल बैंक में मनीष सिसोदिया का एक बैंक लॉकर है, जहां पर CBI ने लगातार 45 मिनट तक लॉकर को जांचा। इस जांच के दौरान मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी भी बैंक में मौजूद थीं। जिस समय सीबीआई डिप्टी सीएम के लॉकर की जांच कर रही थी तो उस दौरान बैंक में किसी को भी आने-जाने की अनुमति नहीं थी।

मेरा परिवार पाक साफ : सिसोदिया

Excise Policy Case Live Updates

Excise Policy Case Live Updates

वहीं जांच के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि लॉकर से सीबीआई को कुछ नहीं मिला। सारी जांच में मेरा परिवार पूरी तरह से पाक-साफ है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम के कहने पर ही सीबीआई ने लॉकर की जांच की, लेकिन उसमें सीबीआई को कुछ नहीं मिला।

ज्ञात रहे कि इससे पहले जब सिसोदिया को जानकारी मिली थी कि उनके लॉकर की जांच सीबीआई द्वारा की जाएगी तो इस पर उन्होंने कहा कि 19 अगस्त को भी मेरे घर पर कई घंटे सीबीआई ने रेड की थी, जिसमें उसे कुछ नहीं मिला और अब लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा। लेकिन जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा।

क्यों सवालों में केजरीवाल की नई शराब नीति?

जानकारी दे दें कि दिल्ली की नई आबकारी नीति में आप सरकार पर गड़बड़ी का आरोप है। यह भी आरोप है कि इस नीति के जरिए ही शराब लाइसेंस धारियों को गलत तरीके से लाभ दिया गया है। इतना हीं नहीं लाइसेंस देने में भी जमकर अनदेखी की गई है। टेंडर के बाद शराब ठेकेदारों के 144 करोड़ रुपए भी माफ किए जाने का आरोप है।

यह भी पढ़ें : Major Incident in Meerut : बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat Murder Case Update : पीए सांगवान ने सोनाली को पिलाई थी ड्रग्स

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox