होम / Shahrukh Khan Rejected Don 3 Offer: शाहरुख खान ने ठुकराया डॉन 3 का ऑफर, ‘बायकॉट ट्रेंड’ से डरे किंग खान

Shahrukh Khan Rejected Don 3 Offer: शाहरुख खान ने ठुकराया डॉन 3 का ऑफर, ‘बायकॉट ट्रेंड’ से डरे किंग खान

• LAST UPDATED : August 30, 2022

इंडिया न्यूज, Shahrukh Khan Rejected Don 3 Offer: बॉलीवुड किंग खान अपने कमबैक को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस साल शाहरुख़ के पास कई बड़े प्रोजेक्ट है जिसके साथ वो बॉलीवुड में दुबारा धमाकेदार कमबैक करने के लिए तैयार है। कुछ समय पहले ही शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग काफी हद तक पूरी कर ली है। इस फिल्म का टीजर भी शाहरुख खान ने फैंस के बीच जारी किया था।

‘पठान’ के अलावा शाहरुख खान के पास ‘जवान’ और ‘डंकी’ जैसे फिल्में हैं। बीते कई दिनों से सामने आ रहीं रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान को ‘डॉन 3’ भी ऑफर हुई थी। बॉलीवुड पर मंडरा रहे खतरे को देखते हुए अब शाहरुख खान ने एक अहम फैसला लिया है।

‘रॉकेट्री’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसी फिल्मों में किया कैमियो

शाहरुख खान बड़े पर्दे पर ‘जवान’ और ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं। वह हाल में ‘रॉकेट्री’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसी फिल्मों में कैमियो कर चुके हैं। अब फैंस उन्हें ‘डॉन 3’ में देखना चाहते हैं। लेकिन शाहरुख ने अभी इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। उन्हें हाल ही में यह फिल्म ऑफर हुई थी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट फरहान अख्तर ने लिखी है। कहा जा रहा है कि शाहरुख फिल्म की स्क्रिप्ट से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं इसलिए उन्होंने इसे अभी करने से इनकार कर दिया है।

बैक टू बैक तीन फिल्मों की अनाउंसमेंट

शाहरुख खान ने कुछ दिन पहले बैक टू बैक तीन फिल्मों की अनाउंसमेंट की थी। उनकी पठान, जवान और डंकी तीनों ही फिल्में पाइपलाइन में हैं। इसके अलावा शाहरुख खान हाल ही में फिल्म रॉकेट्री में कैमियो रोल में भी नजर आए थे। अब फैंस उनको बहुत जल्द डॉन 3 में देखने की इच्छा जता रहे हैं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए अभी मना कर दिया है।

यह भी पढ़ें Kamal R Khan Arrested at Mumbai Airport: बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान को आज मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया गिरफ्तार

‘डॉन’ एक आइकॉनिक किरदार

इससे पहले आईं रिपोर्ट्स में बताया गया था कि शाहरुख खान ‘डॉन 3’ को करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट पर फरहान अख्तर काफी समय से काम कर रहे थे। शाहरुख खान को लगता हैं कि ‘डॉन’ एक आइकॉनिक किरदार है और इसे दोबारा निभाने के लिए एक बार सोचना पड़ेगा। करंट सेनारियो इंडस्ट्री के लिए सही नहीं है। इसलिए वो उन्हीं फिल्मों पर काम कर रहे हैं, जिनपर उन्हें पूरा भरोसा है।

स्क्रिप्ट ठीक होने के पर कर सकते हैं साइन

सूत्र ने आगे बताया “हम उम्मीद कर सकते हैं कि अगली बार जब वह शाहरुख से मिलेंगे तो सुपरस्टार खुशी-खुशी ‘डॉन 3’ को साइन कर लेंगे। इससे उनके फैंस काफी खुश होंगे। जब फिल्म की अटकलों ने इतना क्रेज पैदा किया तो कल्पना कीजिए कि जिस दिन फिल्ममेकर ‘डॉन 3’ की अनाउंसमेंट करेंगे, तो उस दिन क्या होगा!”

शाहरुख खान की आने वाली फ़िल्में

वर्कफ्रंट की बात कि जाए तो शाहरुख खान की तीन फिल्में पहले से ही पाइपलाइन में हैं। वह ‘पठान’ के साथ अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में वह एक जासूस की भूमिका निभाते दिखेंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। वह राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ और एटली की ‘जवान’ में भी नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें Ranveer Singh Statement about Nude Photoshoot Controversy: रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट विवाद को लेकर मुंबई पुलिस में अपना बयान दर्ज करवाया

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox