होम / Sonali Murder Case : हरियाणा पहुंची गोवा पुलिस टीम, जुटाएगी साक्ष्य

Sonali Murder Case : हरियाणा पहुंची गोवा पुलिस टीम, जुटाएगी साक्ष्य

• LAST UPDATED : August 31, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sonali Murder Case) : भाजपा नेता एवं टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले में गोवा पुलिस की टीम बुधवार को हिसार थाना सदर पहुंच चुकी है। जांच के लिए गोवा पुलिस टीम सोनाली फोगाट के फार्म हाउस पर भी गई। वहां गोवा पुलिस के जवान ने बताया कि हम जांच के अनुसार स्थानों का दौरा करेंगे।

वहीं पहले पकडे गए सभी आरोपियों सुधीर सांगवान, सुखविंद्र, होटल मालिक एडविन, ड्रग्स तस्कर दत्ता प्रसाद और रमाकांत से लगातार गोवा पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। गोवा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि सोनाली के भाई रिंकू ने शिकायत में जो आरोप लगाए हैं, उनकी लगातार जांच हो रही। अभी तक कि वीडियो वायरल में सुधीर और सुखविंद्र जबरन सोनाली फोगाट को ड्रग्स पिलाते नजर आए हैं।

Sonali Murder Case में हिसार के बाद गुरुग्राम जाएगी गोवा पुलिस

हिसार के एसएचओ मनदीप चहल ने बताया कि गोवा पुलिस और हरियाणा पुलिस सोनाली फोगाट के फार्म हाउस के साथ संत नगर स्थित सोनाली फोगाट के आवास पर जाएगी। इसके बाद गोवा पुलिस गुरुग्राम भी जाएगी, फिलहाल यह भी बता दें कि डीवीआर और लेपटॉप में डाटा गायब करने वाले आरोपी शिवम को हिरासत में ले लिया है।

ये बोली सोनाली की बेटी यशोधरा

वहीं सोनाली की बेटी यशोधरा (Yashodhara) ने बताया कि गोवा जाने से पहले पीए सुधीर ने उसे बताया था कि वे 7 दिन के लिए गोवा जा रहे हैं, लेकिन हमें पता चला कि सुधीर सांगवान ने वहां पर केवल दो दिन के लिए ही रिजॉर्ट बुक किया था। बेटी ने पुन: कहा कि दो दिन के लिए रिजॉर्ट बुक किया था तो मुझे 7 दिन के लिए क्यों बताया। सुधीर ने साजिश के तहत मां की हत्या की है।

सीएम से दोबारा मिलने की तैयारी में सोनाली का परिवार

वहीं हत्या के इस मामले में सोनाली की बेटी यशोधरा, बहन, जीजा और भाई जल्द ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलने जाएंगे। एक-दो दिन में उनकी चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री से मुलाकात हो सकती है। परिवार को सीबीआई जांच से कम कुछ भी मंजूर नहीं है।

सोनाली हत्याकांड की जांच रिपोर्ट हरियाणा सरकार को सौंपी गई: गोवा सीएम

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि हत्याकांड मामले में अब तक हुई जांच की सारी रिपोर्ट हरियाणा सरकार को सौंप दी गई है। सोनाली की कथित हत्या की जांच से जुड़ी एक गोपनीय रिपोर्ट हरियाणा के मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक को सौंपी है।

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat Murder Case : डीवीआर और लेपटॉप गायब करने का आरोपी काबू

यह भी पढ़ें : India Corona Todays Update : देश में आज फिर केस बढ़े

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox