होम / Jacqueline Fernandez को 12 सितंबर को दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट में होना होगा पेश

Jacqueline Fernandez को 12 सितंबर को दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट में होना होगा पेश

• LAST UPDATED : August 31, 2022

इंडिया न्यूज, New Delhi (Summons issued to actress Jacqueline Fernandez): दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट (Delhi Patiala House Court) ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) को समन जारी किया और 26 सितंबर को अदालत में पेश होने को कहा है। 12 सितंबर को दिल्ली पुलिस जैकलीन फर्नाडीज से पूछताछ करेगी। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने 215 करोड़ की वसूली मामले में जैकलीन को आरोपी बनाया है। ईडी ने इस माह के शुरुआत में बॉलीवुड अभिनेत्री के खिलाफ चार्जशीट भी दायर की थी।

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez

ईडी का मानना है कि वह जानती थी कि ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) जबरन वसूली करता था। जांच में पता चला है कि जैकलीन फर्नाडीज लगातार वीडियो कॉल पर सुकेश के संपर्क में थी। इतना हीं नहीं जांच में सुकेश ने अभिनेत्री को महंगे तोहफे देना भी कबूल किया है।

जैकलीन की इतने करोड़ की एफडी की जा चुकी है अटैच

ज्ञात रहे कि कुछ समय पहले ही जैकलीन की 7.12 करोड़ रुपए की एफडी ईडी ने अटैच की थी। अभिनेत्री पर ये भी आरोप हैं कि जैकलीन ने चंद्रशेखर से 10 करोड़ रुपए के महंगे गिफ्ट्स भी लिए थे।

बता दें कि इस साल फरवरी में ईडी ने पिंकी ईरानी के खिलाफ भी चार्जशीट दायर की थी। पिंकी वही हैं जिन्होंने सुकेश की मुलाकात अभिनेत्री जैकलीन से कराई थी। आरोप है कि पिंकी ईरानी ही जैकलीन के लिए महंगे तोहफे पसंद करती थी।

यह भी पढ़ें : Rabba Song Released From Akshay Kumar Cuttputlli: अक्षय कुमार की कटपुतली से रिलीज़ हुआ रब्बा सॉन्ग

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox