होम / Sidhu Moosewala Murder Case : मूसेवाला के पिता को जान से मारने की धमकी

Sidhu Moosewala Murder Case : मूसेवाला के पिता को जान से मारने की धमकी

• LAST UPDATED : September 2, 2022

इंडिया न्यूज, Punjab News (Sidhu Moosewala Murder Case) : कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस गैंग ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद उनके पिता को भी जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। लॉरेंस गैंग के शूटर के नाम से जो मेल भेजी गई है उसमें लिखा गया कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया की सिक्योरिटी पर कुछ न कहे। मूसेवाला के कातिल शूटर जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू का एनकाउंटर भी उनके ही दबाव में हुआ है। वहीं गायक के पिता को धमकी मिलने का जैसे ही पता चला तो पंजाब पुलिस ने खुफिया तौर पर इसकी जांच शुरू कर दी है।

धमकी भरे लेटर में यह लिखा गया

धमकी सिद्धू मूसेवाला की ई-मेल आईडी पर भेजी गई है, जिसमें लिखा गया कि सुनो सिद्धू मूसेवाला के बाप, लॉरेंस, जग्गू भगवानपुरिया हमारे भाईयों की सुरक्षा को लेकर अगर कुछ बोलेगा तो पता भी नहीं लगेगा। तुझे मारकर चले जाएंगे। तू और तेरा बेटा इस देश के मालिक नहीं हो। जो तुम चाहोगे, उसे सुरक्षा मिलेगी।

तेरे बेटे ने हमारे भाईयों को मरवाया और हमने तेरे बेटे को मार दिया। हम भूले नहीं हैं मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा का फेक एनकाउंटर हुआ है। तुम्हें भी नहीं भूलना चाहिए, क्योंकि यह सब तेरे दबाव में हुआ है। अगर तू अब ज्यादा बोला तो तेरा हाल सिद्धू से भी ज्यादा भयानक होगा।

लॉरेंस गैंग को बंबीहा गैंग का खतरा

लॉरेंस गैंग को अपने दुश्मन बंबीहा गैंग से खतरा है। बंबीहा गैंग ने लॉरेंस, जग्गू और सिंगर मनकीरत औलख के कत्ल की धमकी दी है। लॉरेंस गैंग को है कि अगर सिक्योरिटी में कहीं कोई चूक हुई तो उनके सरगना को खतरा हो सकता है।

यह भी पढ़ें: ‘We Women Want’ Shakti Awards’-2022 कॉन्क्लेव कार्यक्रम में महिलाओं को किया सम्मानित

यह भी पढ़ें: Haryana Panchayat Chunav: सिंबल पर पंचायत चुनाव लड़ने के लिए भाजपा ने प्रदेश चुनाव समिति पर छोड़ा फैसला

यह भी पढ़ें: PM Inaugurated Amrita Hospital : प्रधानमंत्री ने जनता को समर्पित किया अमृता अस्पताल

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox