होम / अंबाला में बरामत हुई 5 करोड़ की हेरोइन: 4 आरोपी गिरफ्तार 2 महिलाएं शामिल

अंबाला में बरामत हुई 5 करोड़ की हेरोइन: 4 आरोपी गिरफ्तार 2 महिलाएं शामिल

• LAST UPDATED : September 2, 2022

इंडिया न्यूज, Recovered Heroin Worth 5 crores in Ambala: हरियाणा के अंबाला जिले की CIA-2 ने करीब 5 करोड़ की हेरोइन बरामद की। 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें 2 महिलाएं शामिल हैं। तलाशी लेने पर आरोपियों से 1 किलो हेरोइन बरामत की गयी। आरोपियों से पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी दिल्ली से हेरोइन खरीदकर अंबाला में सप्लाई कर रहे थे। और अधिक जानकारी के लिए CIA ने आरोपियों को 3 दिन के रिमांड पर लिया है।

CIA टीम को मिली थी गुप्त जानकारी

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए नशे के सप्लायर।

पुलिस रिपोर्ट्स के अनुसार, CIA-2 की टीम शास्त्री कॉलोनी के नज़दीक इलाके पर तैनात थी। पुलिस को मिली गुप्त सूचना से पता चला कि डेहा कॉलोनी अंबाला सिटी निवासी अंजली, रेखा और अनवर उर्फ अभी हेरोइन सप्लाई करने का धंधा करते हैं। अभी वो किराए की स्विफ्ट में दिल्ली से हेरोइन लेने गए हुए हैं। और कुछ देर बाद शाहाबाद की तरफ से वापस डेहा कॉलोनी की तरफ आएंगे। पुलिस ने शास्त्री कॉलोनी कट पर नाकाबंदी करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी लेने पर बरामत हुई 1 किलो हेरोइन

पुलिस ने जब गाड़ी में बैठी अंजली व रेखा के लेडीज पर्स की तलाशी ली तो पुलिस को उसमें से 300-300 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपी अनवर उर्फ अभी की तलाशी लेने पर जेब से 400 ग्राम हेरोइन मिली, जिसकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : Haryana Crime : महिला ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो ट्रेन से दिया धक्का, मौत

15 हजार रुपए किराए में गाड़ी का प्रबंध करवाता है राजबीर

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए नशे के सप्लायर।

एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि ड्राइवर राजबीर उर्फ राजू व उसकी गाड़ी की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें से कोई नशीला पदार्थ नहीं मिला, लेकिन पूछताछ के दौरान शंभु रेलवे स्टेशन जिला पटियाला निवासी ड्राइवर राजबीर ने बताया कि वह नशे के धंधे में शामिल लोगों को 15 हजार रुपए किराए में गाड़ी का प्रबंध करवाता है। आरोपी ड्राइवर के पिता रेलवे में चतुर्थ श्रेणी अधिकारी है।

आरोपी लंबे समय से कर रहे धंधा

एसपी ने बताया कि पहली पूछताछ के दौरान पता चला कि इन चारों आरोपियों का पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। ये आरोपी लंबे समय से धंधा कर रहे हैं। पुलिस द्वारा अभी आरोपियों का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। पुलिस अभी ज्यादा जानकारी नहीं दे सकती। पुलिस जल्द ही हेरोइन सप्लायर तक पहुंच जाएगी।

चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

पड़ाव थाना में चारों आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कर दिया गया है। एसपी ने बताया कि आरोपियों के परिवार के सदस्य भी धंधे में शामिल है। पुलिस जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लेगी ।

यह भी पढ़ें : INS Vikrant 2022 : देश को समर्पित आईएनएस विक्रांत, नौसेना की ताकत बढ़ेगी : प्रधानमंत्री

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox