होम / Sonali Murder Case Updates : पीए सुधीर ने ही की थी हत्या!, सामने आई जानकारी

Sonali Murder Case Updates : पीए सुधीर ने ही की थी हत्या!, सामने आई जानकारी

• LAST UPDATED : September 3, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sonali Murder Case Updates): सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) हत्याकांड मामले में कई दिनों से उलझी हुई कड़ियां आखिर आज खुल गई हैं। सूत्रों के हवाले से जानकारी आई है कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान (PA Sudhir Sangwan) ने रिमांड के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी ने कहा कि उसने ही सोनाली का मर्डर किया था।

हालांकि गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह (DGP Jaspal Singh) ने इस बात से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि पीए सुधीर ने ऐसी कोई बात कबूल नहीं की। गोवा पुलिस के एक सूत्र का कहना है कि पीए सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट को मारने की योजना पहले ही बना ली थी। साजिशन ही सुधीर सोनाली को गुरुग्राम से गोवा लाया। गोवा में किसी शूटिंग की कोई योजना नहीं थी।

अभी तक इतने लोगों की हो चुकी गिरफ्तार

23 अगस्त को गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट में हुए हत्याकांड में पीए सुधीर, साथी सुखविंदर, रूम बॉय दत्ता प्रसाद गाओंकर, कर्लीज क्लब का मालिक एडविन और रमा मांड्रेकर। सुधीर और सुखविंदर ने ही सोनाली को साजिश रचकर मारा।
लेडीज टॉयलेट में छिपाई बची हुई ड्रग्स

ड्रग की दी गई थी ओवरडोज

ड्रग की ओवरडोज से ही सोनाली की हालत बिगड़ी थी। पीए सुधीर और साथी सुखविंद्र दोनों ही जबरन उसे नशा पिलाया था सुबह दोनों पहले सोनाली को पार्किंग एरिया में ले गए। वहां से ग्रैंड लियोनी रिसॉर्ट लाए, जहां से अस्पताल लेकर गए। लेकिन फिर उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat के कमरे से लॉकर तो मिला लेकिन पासवर्ड नहीं

यह भी पढ़ें : India Corona Cases Today Update : देश में आज फिर 7,000 पार केस

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox