होम / Hrithik Roshan Refused For Brahmastra 2: ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए ऋतिक रोशन ने किया इनकार, जानिये वजह

Hrithik Roshan Refused For Brahmastra 2: ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए ऋतिक रोशन ने किया इनकार, जानिये वजह

• LAST UPDATED : September 3, 2022

इंडिया न्यूज, Hrithik Roshan Refused For Brahmastra 2: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने को तैयार है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर ने पूरी जान लगा दी है। फिल्म के प्रमोशन के लिए भी आलिया और रणबीर ने कोई कसर नहीं छोड़ी हैं। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट यानी ‘ब्रह्मास्त्र 2’ की तैयारियां शुरू कर दी हैं। ऋतिक रोशन को ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में एक्टिंग के लिए ऑफर दिया गया है। लेकिन, ऋतिक ने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है। जानिये ऋतिक ने ऐसा क्यों किया…..

‘ब्रह्मास्त्र 2’ की खबरें आई सामने

‘ब्रह्मास्त्र 2’ की खबरें सामने आई थीं। जिसमे दावा किया गया कि ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए ऋतिक रोशन को मुख्य रोल अदा करने की पेशकश की गई। हाल ही की खबरों के मुताबिक ऋतिक ने इसके लिए मना कर दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार ‘ब्रह्मास्त्र’ के सीक्वल ‘ब्रह्मास्त्र 2: देव’ के लिए मेकर्स ने एक्टर ऋतिक रोशन से बात की थी। लेकिन ऋतिक ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया।

ऋतिक पहले ही कर रहे विजुअल फिल्मों में काम

रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि ऋतिक पहले से ही दो बड़ी हाई विजुअल फिल्मों में काम कर रहे हैं। ये फिल्में हैं- ‘कृष 4’ और ‘रामायण’। ऐसे में ऋतिक रोशन को लग रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए हां कहना उन्हें अपना काफी वक्त एक और बड़ी वीएफएक्स फिल्म को देना होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार ऋतिक रोशन अब ज्यादा फिल्में करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : Punjabi Actress Shahnaz Gill Tweet Trolled: पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के ट्वीट को ट्रोलर्स ने किया ट्रोल

विनम्रतापूर्वक किया इस प्रोजेक्ट से इनकार

वह नहीं चाहते कि अगले सात-आठ सालों में वो इन तीन फिल्मों में बिजी रहें। ऋतिक ने अयान मुखर्जी और करण जौहर को इसकी जानकारी दी। ऋतिक ने बड़ी विनम्रतापूर्वक इस प्रोजेक्ट को करने से मना कर दिया। आपको बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ तीन पार्ट्स में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का दूसरा पार्ट महादेव और पार्वती पर आधारित होगा।

जल्द ही फिल्म ‘फाइटर’ में दिखाई देंगे

अगर ऋतिक रोशन के काम को लेकर बात की जाए तो वह जल्द ही फिल्म ‘फाइटर’ में दिखाई देंगे। फिल्म में ऋतिक की जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देगी। फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन एक्शन फिल्मों में महारत रखने वाले सिद्धार्थ आनंद करेंगे। ऋतिक इससे पहले ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ फिल्म में सिद्धार्थ के निर्देशन में काम कर चुके हैं।

‘फाइटर’ के अलावा ऋतिक ‘विक्रम वेधा’ और ‘कृष 4’ में भी दिखाई देंगे। ‘ब्रह्मास्त्र’ की बात की जाए तो यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा इस फिल्म में नागार्जुन, अमिताभ बच्चन, और मौनी रॉय भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें : Brahmastra Pre Release Event Canceled in Hyderabad: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ का हैदराबाद में हुआ प्री-रिलीज़ इवेंट रद्द

यह भी पढ़ें : Actress Nora Fatehi से दिल्ली पुलिस ईओडब्ल्यू ने की पूछताछ

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox