होम / Salman Khan: सलमान खान के घर फिर मुंबई पुलिस ने दी दस्तक, जानिए मामला?

Salman Khan: सलमान खान के घर फिर मुंबई पुलिस ने दी दस्तक, जानिए मामला?

• LAST UPDATED : September 12, 2022

इंडिया न्यूज, Mumbai Police Reached Salman Khan House: पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला ही हत्या के बाद लॉरेंस गैंग ने सलमान खान को धमकी दी थी। इस बारे में पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस की टीम सोमवार को सलमान खान के घर पहुंची। पुलिस सुरक्षा जाँच कर बाहर आ गयी है।

पुलिस ने इसे बताया रूटीन प्रक्रिया

मुंबई पुलिस ने इसे रूटीन प्रक्रिया बताया। मुंबई पुलिस की एक टीम जल्द ही पंजाब जायेगी/ जहां वह सलमान खान केस मामले में पूछताछ करेगी। सलमान खान के पिता सलीम खान को पार्क में एक टेबल पर लेटर मिला, जिसमें लिखा हुआ था कि- तुम्हारा हाल भी मूसेवाला जैसा होगा।

यह भी पढ़ें : Brahmastra Box Office Collection: ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, ‘धूम 3’ का नौ साल पुराना रिकॉर्ड तोडा

सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई

इसके बाद से सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई। जिसके बाद सलमान खान के घर की रेकी की गई है और पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। रेकी करने वाले शख्स से लगातार पूछताछ की जा रही है।

सलमान खान के घर की रेकी

पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने की जानकारी दी कि कपिल पंडित नाम के शख्स ने बताया कि सचिन बिश्नोई और संतोष यादव दोनों ने साथ मिलकर लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर सलमान खान के घर की रेकी की थी।

यह भी पढ़ें : Vikram Vedha Trailer: पहली बार देखने को मिलेगी ऋतिक और सैफ की ऐसी जंग, फिल्म एक्शन और ट्विस्ट से है भरपूर

यह भी पढ़ें : Justin Bieber Takes Break From World Tour: जस्टिन बीबर ने वर्ल्ड टूर से लिया ब्रेक, अब नहीं कर पाएंगे दिल्ली में परफॉर्म

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox