होम / ‘ब्रह्मास्त्र’ की बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद अयान मुखर्जी ने लिखा हार्दिक नोट

‘ब्रह्मास्त्र’ की बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद अयान मुखर्जी ने लिखा हार्दिक नोट

• LAST UPDATED : September 12, 2022

इंडिया न्यूज, Ayan Mukerji Note after Brahmastra Box Office Success : ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस पर सफल परफॉरमेंस के बाद निर्देशक अयान मुखर्जी ने दर्शकों के लिए एक हार्दिक नोट लिखा। अयान ने एक वीडियो शेयर किया जो पोस्टर के साथ शुरू हुआ जिसमें दावा किया गया कि फिल्म का अब तक का ग्रॉस वर्ल्डवाइड कलेक्शन 225 करोड़ रुपये है इसके बाद मैग्नम ओपस के स्निपेट्स हैं।

फिल्मों में काम करना एकमात्र पुरस्कार

अयान ने दर्शकों को धन्यवाद कहते हुए लिखा “रहमास्त्र ने अपने पहले सप्ताहांत में दर्शकों के साथ एक शानदार शुरुआत की है! हमारी भावना दर्शकों को धन्यवाद करने की है। उन्होंने कहा, “दर्शकों से मान्यता – फिल्मों में काम करने वाला एकमात्र पुरस्कार है।

ब्रह्मास्त्र त्रयी का भविष्य और एस्ट्रावर्स हमारे दर्शकों के हाथों में है और इस सप्ताह के अंत में हमने उनसे वापस प्राप्त किया है … प्रकाश – इस उद्यम में किए गए वर्षों के काम के लिए!

पिछले 3 दिनों में सिनेमाघरों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मुझे गर्व है कि हम पिछले 3 दिनों में सिनेमाघरों में महान ऊर्जा पैदा करने में कामयाब रहे जिसमें लोग बाहर आए और एक साथ बैठे – हमारे सिनेमा के लिए एक बहुत ही नई तरह की फिल्म देखने के लिए जो टेक्नोलॉजी को अगले लेवल पर ले जाती है और यह भारतीय संस्कृति और आध्यात्मिकता की आत्मा को बनाए रखता है।

उन्होंने कुछ आंकड़े देकर निष्कर्ष निकाला हम इस सप्ताह के अंत में ग्लोबल बॉक्स-ऑफिस पर # 1 मूवी भी थे … हमारे लिए गर्व, उत्साह और प्रगति का एक और स्रोत!

सिनेमाघरों में ब्रह्मास्त्र के अगले कुछ हफ्तों के लिए अच्छी एनर्जी देना … और फिल्मों के प्यार के लिए सामान्य रूप से अच्छा प्रदर्शन करना हमारे समय का सबसे लोकप्रिय कला रूप से जो मनोरंजन करता है और हमें इकठ्ठा करता है।

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat Last Film Release Soon: सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म ‘प्रेरणा’ जल्द ही होगी रिलीज़

फिल्म ने किया शानदार बिजनेस

फिल्म और फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो ‘ब्रह्मास्त्र’ पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई और जहां तक ​​फिल्म के हिंदी वर्जन की बात की जाए तो फिल्म आलोचक और विश्लेषक तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म ने शानदार बिजनेस किया। उन्होंने लाभ के आंकड़े देते हुए लिखा “ब्रह्मास्त्र का वीकेंड शानदार रहा… *#हिंदी* संस्करण… *#नेट* बीओसी…

पहले दिन : 31.5 करोड़ रुपये+
दूसरा दिन: 37.5 करोड़+
तीसरे दिन : 39.5 करोड़ रुपये+
लास्ट टोटल ज्यादा हो सकता है … #India biz।”

फिल्म का हिंदी संस्करण कलेक्शन

ये संख्या केवल भारत में फिल्म के हिंदी संस्करण के लिए हैं फिल्म ने अन्य 4 भाषाओं में और विदेशों में व्यापार के साथ टोटल किया। करण जौहर ने अनाउंसमेंट की कि ‘ब्रह्मास्त्र’ ने अब तक लगभग 225 करोड़ रुपये इकट्ठा किए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म 450 करोड़ रुपये के बजट में बनी है।

यह भी पढ़ें : Vikram Vedha Trailer: पहली बार देखने को मिलेगी ऋतिक और सैफ की ऐसी जंग, फिल्म एक्शन और ट्विस्ट से है भरपूर

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox