होम / Innocent girl fell in Dausa Borewell : गहरे बोरवेल में गिरी मासूम बच्ची, रेस्क्यू अभियान जारी

Innocent girl fell in Dausa Borewell : गहरे बोरवेल में गिरी मासूम बच्ची, रेस्क्यू अभियान जारी

• LAST UPDATED : September 15, 2022

इंडिया न्यूज, Rajasthan News (Innocent girl fell in Dausa Borewell) : राजस्थान में बांदीकुई (दौसा) के आभानेरी के पास एक 2 साल की मासूम बच्ची 200 फिट गहरे बोरवेल में जा गिरी। घटना सुबह लगभग 11 बजे की बताई जा रही है।

जैसे ही बच्ची के गिरने की सूचना मिली तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। वहीं सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई और बच्ची को बाहर निकालने के प्रयास शुरू कर दिए। अधिकारियों ने बताया कि बच्ची कैमरे की नजर में 100 फीट की गहराई पर नजर आने लगी है।

खेलते-खेलते बोरवेल में गिरी

जानकारी के अनुसार गांव में देवनारायण गुर्जर की बेटी अंकिता (2) अपने घर के बाहर खेल रही थी कि अचानक खेलते खेलते ओपन बोरवेल में जा गिरी। कुछ देर तक जब बच्ची कहीं नजर नहीं आई तो घर वालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। बच्ची की आसपास ही रोने की आवाज आ रही थी। इसी बीच देखा कि बच्ची की आवाज पास ही के बोरवेल से आ रही है। बच्ची के बोरवेल में गिरने से परिजनों में हड़कंप मच गया।

सीसीटीवी के जरिये बच्ची के हर मूवमेंट पर नजर रखी जा रही

वहीं सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंचा और एसडीआरएफ की टीम ने बचाव कार्य शुरू किया। बचाव कार्य के दौरान रेस्क्यू आपरेशन कुछ समय के लिए रोकना पड़ा। सीसीटीवी के जरिये बच्ची के हर मूवमेंट पर नजर रखी जा रही है।

आज ही मिट्टी भरने के लिए खोला था ढक्कन

उधर, अंकिता के दादा कमल सिंह (65) ने जानकारी देते हुए बताया कि आज ही मैंने बोरवेल में मिट्टी भरने के लिए ढक्कन खोला था। बोरवेल में 100 फुट तक तो मिट्टी भर भी दी थी। बस थोड़ा आराम करने के लिए गया ही था कि पीछे से यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें : Janta Darbar in Rohtak : मुख्यमंत्री ने दिखाई दरियादिली, वृद्धा को अपनी जेब से दे दिए 2,500 रुपए

यह भी पढ़ें : Haryana Anti Corruption Empowered Committe का किया पुनर्गठन

यह भी पढ़ें : Big Road Mishap in Poonch : मिनी बस खाई में गिरी, 12 लोगों की जान गई

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox