होम / Haryana News: सोनीपत अवैध हुक्का बार पर CM फ्लाइंग की रेड, 2 को दबोचा

Haryana News: सोनीपत अवैध हुक्का बार पर CM फ्लाइंग की रेड, 2 को दबोचा

• LAST UPDATED : September 16, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News: हरियाणा के सोनीपत में राठधना नरेला रोड के पास चल रहे हुक्का-बीयर बार पर देर रात सीएम फ्लाइंग की टीम ने छापा मारा। यहां एबीसीडी कैफे के नाम से अवैध हुक्का, शराब और बीयर बार चलाया जा रहा था, जिस में देर रात पुलिस को छापेमारी में करीब 150 युवक-युवतियां हुक्का, बीयर व सिगरेट पीते मिले। इस छापेमारी के दौरान CM फ्लांइग के साथ ही पुलिस व आबकारी विभाग की टीम को भी साथ लिया गया। पुलिस ने मौके पर अवैध कैफे संचालक दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने काउंटर पर बैठे दो युवकों को किया काबू 

CM फ्लाइंग के डीएसपी अजीत सिंह ने बताया कि करनाल पुलिस को रात के समय अवैध हुक्का-बीयर व शराब बार चलाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने सीएम फ्लाइंग और आबकारी विभाग टीम को साथ लेकर मौके पर छापा मारा गया। टीम ने मौके पर पहुंचकर देखा जिसमें करीब 150 छात्र-छात्राएं टेबल-कुर्सियों पर बैठकर शराब, बीयर व हुक्का पी रहे थे। वेटर उन्हें शराब, बीयर व खाने-पीने की चीजे दे रहे थे। इस दौरान पुलिस ने काउंटर पर बैठे दो युवकों को काबू किया। उनकी पहचान गांव असावरपुर निवासी प्रदीप व लिवासपुर निवासी पंकज के रूप में हुई।

बताया जा रहा है कि यह बार यहां बीना लाइसेंस के चलाया जा रहा था। मौके पर पकड़े गए पंकज व प्रदीप ने बताया कि जिस जमीन पर कैफे बना हुआ है वह जमीन राठधना के बिल्लू व एक एकड़ खाली जगह राठधना के विकास से किराये पर ली गई है।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने पंकज व प्रदीप पर बिना लाइसेंस अवैध रूप से आहता व बीयर बार चलाकर व छात्र-छात्राओं को शराब, बीयर, सिगरेट व हुक्का पिलाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 269, 270, 72 सी, आबकारी अधिनियम व 21 (1) कोटपा एक्ट 2003 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

2 कैन बीयर, 16 पव्वे, 7 फ्लेवर हुक्के किए बरामद

पकड़े गए कैफे संचालक ने सीएम फ्लाइंग टीम को को बताया कि ये कैफे इन्होंने 20-25 दिन से ही चलाया था। जिसकी भनक पुलिस व आबकारी विभाग की टीम को नहीं लग सकी। सीएम फ्लाइंग की टीम को सूचना मिलने ही इन्हें छापा मारकर पकड़ा गया। पुलिस ने बार से मौके पर 130 अलग-अलग मार्का बीयर व शराब बोतल, 32 कैन बीयर, 16 पव्वे, 7 फ्लेवर हुक्के बरामद किए है। पुलिस मामले में आरोपियों से अभी पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें : Haryana News: अब राज्य से बाहर नहीं बनेंगे CET परीक्षा केंद्र

यह भी पढ़ें : Haryana Corona Update: हरियाणा में आज 103 नए कोरोना मामले

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox