होम / Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू ने बताया राजू वेंटीलेटर पर धीरे धीरे हो रहे ठीक

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू ने बताया राजू वेंटीलेटर पर धीरे धीरे हो रहे ठीक

• LAST UPDATED : September 16, 2022

इंडिया न्यूज, Raju Srivastava Health Update: दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव एक महीने से अधिक समय होने के बाद भी वेंटिलेटर पर हैं शुक्रवार को उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने बताया। परिवार एम्स हॉस्पिटल में राजू श्रीवास्तव का इलाज जारी रखना चाहता है उन्हें 10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।

दीपू ने आगे बात करते हुए कहा

कॉमेडियन दीपू श्रीवास्तव ने बताया कि उनका बड़ा भाई धीरे-धीरे ठीक हो रहे है लेकिन बेहोश है। दीपू ने आगे बात करते हुए कहा की रिकवरी स्लो है। वह जल्द ही ठीक हो जाएगा। वह स्थिर है और वेंटिलेटर पर है। 35 दिन हो गए वह अभी भी बेहोश है। डॉक्टर्स का कहना हैं कि वे अपना बेस्ट दे रहे हैं। दीपू श्रीवास्तव ने कहा हमे आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है।

यह भी पढ़ें : Vikram Vedha Release 100 Countries: ऋतिक और सैफ अली खान की विक्रम वेधा 100 देशों में होगी रिलीज़

ट्रांसफर करने की योजना

यह सवाल किये जाने पर कि क्या परिवार कॉमेडियन को मुंबई के किसी अन्य अस्पताल में ट्रांसफर करने की योजना बना रहा है तब दीपू ने कहा कि ऐसी कोई योजना नहीं थी। उन्होंने कहा उनका इलाज एम्स में किया जाएगा और उनके ठीक होने के बाद हम उन्हें घर ले जाएंगे। हमें डॉक्टरों पर भरोसा है।

कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली थी प्रसिद्धि

1980 के दशक से मनोरंजन इंडस्ट्री में रहे श्रीवास्तव ने 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि हासिल की। “मैंने प्यार किया”, “बाजीगर”, “बॉम्बे टू गोवा” और “आमदानी अठानी खारचा रुपैया” जैसी हिंदी फिल्मों में राजू श्रीवास्तव सहायक भूमिकाओं में भी नज़र आये।

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat Last Film Release Soon: सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म ‘प्रेरणा’ जल्द ही होगी रिलीज़

यह भी पढ़ें : Vikram Vedha Trailer: पहली बार देखने को मिलेगी ऋतिक और सैफ की ऐसी जंग, फिल्म एक्शन और ट्विस्ट से है भरपूर

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox