होम / नर्सिंग होम में चल रहा था गर्भपात का गोरखधंधा, संचालिका गिरफ्तार

नर्सिंग होम में चल रहा था गर्भपात का गोरखधंधा, संचालिका गिरफ्तार

• LAST UPDATED : March 17, 2021

जगाधरी / पवन शारदा

हर जगह गर्भपात करना मानो एक धंधा बन गया है, इसी काले धंधे को लगाम लगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने नर्सिंग होम में छापा मारा जिसमें संचालिका को गिरफ्तार कर लिया गया, आपको बता दें यमुनानगर के प्रतापनगर में कई सालों से अवैध रूप से गर्भपात करने का धंधा चल रहा था, भगवती नर्सिंग क्लीनिक पर रेड डालकर हेल्थ टीम ने क्लीनिक संचालिका को हिरासत में लिया है, टीम ने क्लीनिक संचालिका के कब्जे से नकली ग्राहक से लिए 3000 की राशि भी बरामद की है, क्लीनिक से दवाइयां और गर्भपात में इस्तेमाल होने वाले कुछ औजार भी कब्जे में लिए गए हैं, टीम के हेड डॉ. राजेश परमार की शिकायत पर थाना प्रताप नगर में पीएनडीटी और आईएमसी एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।

यमुनानगर के प्रताप नगर बस स्टैंड के पास कुटी रोड पर बीते 15 साल से अवैध रूप से चलाए जा रहे भगवती नर्सिंग क्लीनिक पर हेल्थ टीम के डॉक्टरों डॉंक्टर रजेश परमार, डॉ जेपी प्रसाद, सीडीपीओ छछरौली डॉ.  सीमा प्रसाद,  खदरी सीएचसी के डॉ. सूरजभान, नीतीश गोयल और पुलिस टीम ने छापा मारकर क्लीनिक संचालिका को हिरासत में लिया गया, आरोप है कि  क्लीनिक में अवैध रूप से महिलाओं का गर्भपात कराया जाता है, टीम के प्रमुख डॉ. राजेश परमार ने जानकारी देते हुए बताया कि यमुनागर सीएमओ को मिली शिकायत के आधार पर भगवती नर्सिंग क्लीनिक पर रेड की गई, उन्होंने बताया कि क्लीनिक पर एक ग्राहक भेज कर संचालिका को रंगे हाथों पकड़ा गया है, डॉक्टर परमार ने बताया कि क्लीनिक संचालिका ममता ने महिला के साथ 16000 में गर्भपात का सौदा तय किया, आरोप है कि ममता ने ग्राहक से 3000 एडवांस लेकर 13000 और लेने की बात कही, जैसे ही क्लीनिक से निकलकर महिला ग्राहक ने संकेत किया तो टीम ने जिसमें  दो महिला कांस्टेबल,ए एसआई सुभाष चंद्र तथा डॉक्टरों की टीम ने क्लीनिक को चारों ओर से घेर लिया, छापे के दौरान एक पेशेंट भी एडमिट किया मिला, टीम ने मौके से दवाइयां, गर्भपात में इस्तेमाल होने वाले औजार, मौके से मिले कुछ प्रमाण पत्र, ग्राहकों की स्लिप, कई नामी डॉक्टरों के अस्पताल की पर्चियां भी मौके से बरामद हुई हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox