होम / Crime Thriller Cat Teaser Out: रणदीप हुड्डा की आने वाली क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘कैट’ का टीजर हुआ आउट

Crime Thriller Cat Teaser Out: रणदीप हुड्डा की आने वाली क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘कैट’ का टीजर हुआ आउट

• LAST UPDATED : September 24, 2022

इंडिया न्यूज, Cat Teaser Out: क्राइम थ्रिलर ‘कैट’ के निर्माताओं ने शनिवार को अपनी आने वाली फिल्म का टीजर जारी किया। एक्टर रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर टीज़र को शेयर करते हुए कैप्शन दिया कैट बनना इतना आसान नहीं जितना लगता है यह रोमांचक कहानी जल्द ही आ रही है केवल @netflix_in #Tudum पर।

रणदीप अंडरकवर जासूस की भूमिका निभाते नजर आएंगे

Netflix First Looks: A Look At Crime Series CAT, Revenge Thriller THAR |  Film Combat Syndicate

बलविंदर सिंह जंजुआ, रूपिंदर चहल और जिमी सिंह द्वारा लिखित ‘कैट’ पंजाब के भीतरी इलाकों के बैकग्राउंड पर आधारित एक क्राइम थ्रिलर है। सीरीज में रणदीप एक अंडरकवर जासूस की भूमिका निभाते नजर आएंगे। प्रोजेक्ट के बारे में उत्साहित रणदीप ने पहले कहा “नेटफ्लिक्स के साथ काम करना हमेशा एक खुशी होती है। ‘एक्सट्रैक्शन’ के दौरान मेरे पास जबरदस्त समय था और दुनिया भर से मुझे जो प्यार मिला वह अभूतपूर्व था।

यह भी पढ़ें : Raju Srivastava Prayer Meeting Tomorrow: राजू श्रीवास्तव के सम्मान में कल मुंबई में प्रार्थना सभा आयोजन

दिलचस्प स्क्रिप्ट में एक्टर के नए पहलुओं को तलाशने का मौका

इसने मुझे एक सरल लेकिन दिलचस्प स्क्रिप्ट में एक एक्टर के रूप में नए पहलुओं को तलाशने का मौका दिया है। क्रम के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। फिल्म का टीज़र आउट होने के तुरंत बाद फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया। एक प्रशंसक ने लिखा “सबसे प्रामाणिक अभिनेता”।

फिल्म नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम

एक दूसरे प्रशंसक ने लिखा “लंबे समय के बाद अच्छी चीजें आ रही हैं और मैं बहुत उत्साहित हूं।” फिल्म विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। फिल्म की ऑफिसियल रिलीज डेट का अभी इंतजार है। इसके अलावा रणदीप आने वाली वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में भी उर्वशी रौतेला के साथ दिखाई देंगे। उनके पास इलियाना डिक्रूज के साथ ‘अनफेयर एंड लवली’ और डायरेक्टर महेश मांजरेकर की स्वतंत्र वीर सावरकर भी है।

यह भी पढ़ें : National Cinema Day 2022: ‘ब्रह्मास्त्र’ ने तोडा अपना पुराना रिकॉर्ड, टिकट की भारी मात्रा में हुई बिक्री

यह भी पढ़ें : Aamir Khan Daughter Ira Gets Engaged: आमिर खान की बेटी इरा ने की सगाई, नुपुर शिखर ने फ़िल्मी अंदाज में किया इरा को प्रपोज

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags: