होम / Aap Claims set to Form Govt in Gujarat: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया आप गुजरात में सरकार बनाने के लिए तैयार

Aap Claims set to Form Govt in Gujarat: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया आप गुजरात में सरकार बनाने के लिए तैयार

• LAST UPDATED : October 2, 2022

इंडिया न्यूज, Aap Claims set to Form Govt in Gujarat: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि भाजपा गुजरात में आप को सत्ता से बाहर रखने के लिए कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दावा किया कि खुफिया ब्यूरो की रिपोर्ट बताती है कि अगर आज चुनाव होते हैं तो आम आदमी पार्टी (आप) गुजरात में सरकार बनाने के लिए तैयार है।

गुजरात के लोगों से बड़ा सहयोग

आप प्रमुख ने आगे दावा किया कि रिपोर्ट जीत का एक छोटा सा अंतर दिखाती है अरविंद केजरीवाल गुजरात के लोगों से बड़ा सहयोग लेना का आग्रह करते है ताकि पार्टी को राज्य में एक आरामदायक बहुमत मिल सके। आप नेता ने कहा कि जब से यह आईबी रिपोर्ट आई है भाजपा और कांग्रेस ने हाथ मिला लिया है और गुप्त बैठकें कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : राष्ट्रपति मुर्मू और उपराष्ट्रपति धनखड़ ने दी महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि

ज्यादा से ज्यादा वोट हासिल करने की जिम्मेदारी

उन्होंने दावा किया भाजपा विशेष रूप से इस रिपोर्ट से घबरा रही है उन्होंने दावा किया कि भगवा पार्टी कांग्रेस को मजबूत करने के लिए सभी प्रयास कर रही है ताकि भाजपा विरोधी वोट बंट जाएं। कांग्रेस को आप के ज्यादा से ज्यादा वोट हासिल करने की जिम्मेदारी दी गई है। मैं गुजरात के लोगों से कहना चाहता हूं – सतर्क रहें।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद

केजरीवाल ने चुनावी राज्य में आप सरकार बनाने पर प्रत्येक गाय के रखरखाव के लिए प्रतिदिन 40 रुपये देने का चुनावी वादा भी किया। प्रेस की बातचीत में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे। आप के दोनों नेता गुजरात दौरे पर हैं और रविवार को दो जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : Indonesia Violence: इंडोनेशिया फुटबॉल मैच हारने के बाद हुआ दंगा, 129 से ज्यादा लोगों की हुई मौत, कई घायल

ये भी पढ़ें : 36th National Games : हरियाणा के खिलाड़ियों का दबदबा, झटके इतने पदक

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox