होम / राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा को चैंपियंस ऑफ चेंज ऑनर से नवाजा गया

राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा को चैंपियंस ऑफ चेंज ऑनर से नवाजा गया

• LAST UPDATED : October 2, 2022

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़ : 

रविवार को इंटरैक्टिव फोरम ऑन इकॉनमी संस्था (आईएफआईई) द्वारा चंडीगढ़ स्थित हयात रीजेंसी होटल में चैंपियंस ऑफ चेंज कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें कई क्षेत्र की हस्तियों ने शिरकत की। कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा ने भी शिरकत की। इस मौके पर उनको चैंपियन ऑफ चेंज हरियाणा 2021 टाइटल से नवाजा गया।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी की शिरकत 

Karthik Sharma honored with Champions of Change Honor

इस मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी शिरकत की। प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय भी मौजूद रहे। कार्तिक शर्मा हरियाणा से युवा राज्यसभा सांसद हैं। गौरतलब है कि कार्तिक शर्मा निरंतर लोगों, किसानों और युवा के बीच जाकर उनसे मुलाकात कर रहे हैं और उनकी समस्याओं के बारे में जान रहे हैं। वो निरंतर कह रहे हैं कि राज्यसभा में वो आमजन से मुद्दों को उठाएंगे और उनका यही प्रयास है कि सभी उनकी समस्याओं का समाधान तुरंत हो।

कार्तिक शर्मा को किया गया सम्मानित

चैंपियंस ऑफ चेंज एक भारतीय पुरस्कार है। इसे गांधीवादी मूल्यों, स्वच्छता सामाजिक सेवा, साहस और समावेशी सामाजिक विकास के क्षेत्र में योगदान देने वाली हस्तियों को इस सम्मान से नवाजा जाता है और इसी कड़ी में कार्तिक शर्मा को सम्मानित किया गया। ये भी बता दें कि आईएफआईई संस्था हर साल भारत में अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर इस कार्यक्रम का आयोजन करती है। इस सामान्य तौर पर भारत के राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, राज्यपाल या देश के किसी प्रमुख व्यक्ति द्वारा प्रस्तुत किया जाता है।

सांसद कार्तिक शर्मा ने अवॉर्ड के लिए दिया धन्यवाद

सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि इस अवॉर्ड के लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि चेंज की शुरुआत घर से होती है और एक जेनरेशन से दूसरी जेनरेशन तक जाती है। प्रगति बदलाव के बिना असंभव है। सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्रिपल तलक और धारा 370 और स्वच्छ भारत मिशन से बदलाव लाया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी गुड गवर्नेंस और ट्रांसपेरेंसी और हाई टेक एजुकेशन पर फोकस कर बदलाव लाया है। आज महात्मा गांधी की जयंती है उन्होंने भी देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी और एक बदलाव के लिए हमेशा लड़ाई की।

ये भी पढ़ें : Aap Claims set to Form Govt in Gujarat: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया आप गुजरात में सरकार बनाने के लिए तैयार

ये भी पढ़ें : राष्ट्रपति मुर्मू और उपराष्ट्रपति धनखड़ ने दी महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox