होम / Adipurush Teaser: आदिपुरुष का टीजर देख लोग कर रहे बॉयकॉट की मांग, फिल्म के वीएफएक्स पर भी उठ रहे सवाल

Adipurush Teaser: आदिपुरुष का टीजर देख लोग कर रहे बॉयकॉट की मांग, फिल्म के वीएफएक्स पर भी उठ रहे सवाल

• LAST UPDATED : October 3, 2022

इंडिया न्यूज, Adipurush Teaser: मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदीपुरुष’ का टीजर जारी होते ही सुर्खियों में बना हुआ है। प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान पहली बार लीक से हटकर कुछ अलग अंदाज में नज़र आएंगे। टीजर में प्रभास और कृति सेनन को राम और सीता का रोल निभाते देख लोग जितना पसंद कर रहे है सैफ अली खान को रावण के लुक में देखकर उतनी ही नाराजगी भी जाहिर कर रहे है। टीजर में रावण के किरदार पर यूजर्स आपत्ति जाहिर कर रहे है और सैफ अली खान को ट्रोल का रहे है। लोग फिल्म आदीपुरुष को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे है। सोशल मीडिया पर ‘सैफ’ और ‘डिसपाइंटिंग आदिपुरुष’ ट्रेंड होने लगा है।

ट्रोलर्स सैफ को कर रहे ट्रोल

Prabhas starrer 'Adipurush' teaser is out! Saif Ali Khan looks impressive  as Lankesh - Entertainment News

ओम राउत द्वारा डायरेक्ट की गयी ‘आदिपुरुष’ की कहानी रामायण पर आधारित है। मेकर्स ने नवरात्रि के पवित्र अवसर पर फिल्म का टीजर रिलीज किया है। यह फिल्म पूरी तरह से इंडियन माइथोलॉजिकल है जिसमें सैफ, लंकेश रावण का रोल निभा रहे हैं। लेकिन फैंस को सैफ का लुक पसंद नहीं आ रहा हैं। ट्रोलर्स ने कहा कि टीजर देखकर ऐसा लग रहा है कि सैफ रावण का नहीं बल्कि किसी मुगल शासक का रोल प्ले कर रहे हैं।

यूजर ने किया कमेंट

फिल्म के टीजर में सैफ अली खान को विराट राक्षसनुमा परिंदे की सवारी करते दिखाया गया है। इसे लेकर फैंस नाराजगी जता रहे है। एक यूजर ने लिखा ‘रावण का वाहन पुष्पक था न कि कोई दैत्य और रावण एक महान धार्मिक शख्सियत रही है न कि कोई राक्षस। एक दूसरे यूजर ने लिखा भारतीय फिल्म निर्माता चाहते हैं कि 50 वर्षीय एक्टर 35 साल की महिला के बेटे की भूमिका निभाए अलीफ लैला का वीएफएक्स 400 करोड़ की फिल्म में फिट हो रावण पर काम करने के लिए बाबर काे मेकअप आर्टिस्ट बनाएं देश के राष्ट्रगान को फिल्म का थीम सॉन्ग बनाएं।

यह भी पढ़ें : Ponniyin Selvan I Box Office: फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में की 80 करोड़ की कमाई, बेस्ट ओपनिंग तमिल फिल्म

रावण कोई डेमन नहीं था

Adipurush Teaser: Saif Ali Khan's Raavan steals the show-Entertainment News  , Firstpost

एक यूजर ने कमेंट किया कि फिल्म में सैफ मॉर्डन हेयरकट और दाढ़ी लुक हैं असल में रावण का किरदार ऐसा नहीं है। ऐसा लग रहा है कि रावण ने धर्म परिवर्तन कर लिया हो। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि रावण के पास डेमन बैट नहीं बल्कि पुष्पक वाहन था। रावण कोई डेमन तक नहीं था बल्कि ब्राह्मण था। एक अन्य यूजर ने लिखा लाख बुराइयां थी रावण में लेकिन उसने कभी ऐसी हेयरस्टाइल नहीं रखी।

‘आदिपुरुष’ के वीएफएक्स पर भी उठ रहे सवाल

यूजर्स ‘आदिपुरुष’ के वीएफएक्स पर भी सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने पूछा कि टीजर इतना ब्लू-ब्लू क्यों है। इसमें बाकी रंगों की कमी नज़र आ रही है। यह मूवी रामायण कम और ड्रैकुला फिल्म ज्यादा लग रही है। ट्रोल्र्स ने कहा कि आदिपुरुष से अच्छा तो ब्रह्मास्त्र का वीएफएक्स है। फिल्म आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में पहली बार प्रभास और कृति की जोड़ी देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें : Ajay Devgan Gets National Award for Tanhaji: ‘तानाजी’ के लिए अजय देवगन को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार, जीत का जश्न मनाते हुए अजय देवगन ने शेयर की दो पोस्ट

यह भी पढ़ें : Prabhas First Look From Adipurush: ‘आदिपुरुष’ से प्रभास का लुक आया सामने, भगवान राम के अवतार में शानदार लग रहे प्रभास

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox