होम / Yamunanagar Ravan Dahan Incident : रावण दहन पर लोगों की लापरवाही पड़ी भारी, कई घायल

Yamunanagar Ravan Dahan Incident : रावण दहन पर लोगों की लापरवाही पड़ी भारी, कई घायल

• LAST UPDATED : October 6, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Yamunanagar Ravan Dahan Incident) : हरियाणा के जिला यमुनानगर में रावण का जलता पुतला लोगों पर गिर गया जिस कारण लकड़ी उठाने आए कई लोग इसकी चपेट में आ गए। बताया गया है कि लकड़ी निकालने के दौरान 70 फीट का पुतला गिर। जिसके नीचे सात लोग दब गए। वहीं जैसे ही पुतला गिरा तो मैदान में चीख-पुकार मच गई।

घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। लोगों को रोकने का प्रयास कर रहे कई पुलिस कर्मी भी पुतले की चपेट में आने से बच गए। कुल मिलाकर लोगों की लापरवाही ही इस हादसे का कारण रही है। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई।

ये लोग हुए हादसे का शिकार

वहीं जैसे ही लोग लकड़ी उठाने गए तो पुतला गिरने के बाद तो पूरे ही मैदान में भगदड़ देखी गई। पुतले के नीचे दबने से सरोजनी कॉलोनी सुरेंद्र, पुराना हमीदा का विक्रम, बैंक कॉलोनी निवासी राकेश, बाड़ी माजरा के मोहित और दीपक घायल हो गए।

बराड़ा में 125 फुट के रावण के पुतले का दहन

वहीं बराड़ा में 125 फुट ऊंचे रावण का पुतला जलाया गया। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी बराड़ा के दशहरा पर्व को लेकर लोगों में काफी उत्साह नजर आया। पूरा मैदान भीड़ से खचाखच भरा हुआ था। इतनी ही नहीं रोड पर खड़े होकर भी लोग दशहरा पर्व का आनंद लेते नजर आए।

यह भी पढ़ें : Dussehra Festival in Hisar : मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के जीवन से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ें: सीएम

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox