होम / Nashik Bus Accident : ट्रक-बस की भिड़ंत में धू-धूकर जली बस, इतना जानी नुकसान

Nashik Bus Accident : ट्रक-बस की भिड़ंत में धू-धूकर जली बस, इतना जानी नुकसान

• LAST UPDATED : October 8, 2022

इंडिया न्यूज, Maharashtra News (Nashik Bus Accident) : महाराष्ट्र के नासिक (Nashik) में शनिवार को एक बड़ी आगजनी हो गई। बता दें कि आज बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई जिस कारण बस के अगले हिस्से में भयंकर आग लग गई। जिस कारण कुछ ही पल में बस धू-धूकर जलने लग गई। इस आग में 12 लोगों के जिंदा जलने की सूचना आई है, जिसकी संख्या और भी बढ़ने के आसार हैं। इसके अतिरिक्त 38 यात्री जख्मी हुए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि मरने वालों का आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

नासिक-औरंगाबाद रूट पर नंदूरनाका के पास हुआ हादसा

आपको जानकारी दे दें कि हादसा नासिक-औरंगाबाद रूट पर नंदूरनाका के पास हुआ। चिंतामणि ट्रेवल्स की बस यवतमाल से मुंबइ जा रही थी और बस में 50 से ज्यादा लोग सवार थे। पीएम मोदी ने इस घटना पर दुख जताया है। उधर, महाराष्ट्र के सीएम ने कहा कि घायलों के इलाज का खर्च सरकार उठाएगी।

मारे गए लोगों के परिजनों को दिए जाएंगे मुआवजे

नासिक के संरक्षक मंत्री ने दादा भुसे ने बताया कि सीएम ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। हादसे में पुलिस और फायर ब्रिगेड को जो साक्ष्य मिले, उससे लगता है कि ट्रक के डीजल से बस में आग लगी है। जब ट्रक बस से टकराया तो ट्रक के डीजल टैंक में जोरदार ब्लास्ट हो गया जिसकी चपेट में कई लोग आ गए।

ये भी पढ़ें : India Coronavirus : देश में 2,797 नए मामले

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox