होम / Big Accident in Gurugram : तालाब में डूबे 6 बच्चे, मृतकों के परिजनों को सरकार देगी 2-2 लाख

Big Accident in Gurugram : तालाब में डूबे 6 बच्चे, मृतकों के परिजनों को सरकार देगी 2-2 लाख

• LAST UPDATED : October 10, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News : गुरुग्राम शहर के सेक्टर-111 में खाली पड़ी जगह पर एक अस्थायी तालाब में 6 बच्चों के डूब जाने का मामला सामने आया है। सभी बच्चे इस तालाब में नहाने के लिए आए थे। जैसे ही बच्चों के तालाब में डूबने की सूचना आई तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। रेस्कयू टीम ने सभी बच्चों को बाहर निकाला।

तालाब के बाहर कपड़े मिलने पर हुई थी अनहोनी की आशंका

डीसी यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री की ओर से हर बच्चे के परिवार को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी। बता दें कि तालाब किनारे बच्चों के कपड़े मिलने से यह आशंका जताई जा रही है कि बच्चे पानी में डूब गए हैं। कल शाम जैसे ही बच्चे पानी में डूबे तो बचाव टीम ने तुरंत सभी को निकालने के प्रयास किए। इस दौरान एक बच्चे को निकाल लिया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। एक के बाद एक सभी 6 शवों को निकाला गया।

गड्ढा बना हुआ था तालाब

मालूम रहे कि शहर के उक्त सेक्टर में काफी दिनों से बरसात का पानी भरा हुआ था जिस काण एक एक गहरा गड्ढा बना गया था। पानी से भरे तालाब को देखकर ही शंकर विहार कॉलोनी के 6 बच्चे इसमें नहाने चले गए थे। काफी देर तक बच्चों के न आने पर उनकी तलाश शुरू की गई। तालाब के बाहर कपड़े पड़ होने के कारण ही अनहोनी का मालूम हुआ था।

ये भी पढ़ें : Mulayam Singh Yadav Passes Away : नहीं रहे मुलायम सिंह यादव

Connect With Us : Twitter, Facebook

 

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox