होम / Adampur by Election 2022 : जानिये इनेलो ने इन्हें किया अपना प्रत्याशी घोषित

Adampur by Election 2022 : जानिये इनेलो ने इन्हें किया अपना प्रत्याशी घोषित

• LAST UPDATED : October 13, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Adampur by Election 2022) : हरियाणा में इस समय आदमपुर उपचुनाव के लिए सरगर्मियां तेज चल रही हैं। आप से जहां सतेंद्र सिंह, कांग्रेस से जयप्रकाश, भाजपा से भव्य बिश्नाई मैदान में उतरे हैं, वहीं आज इनेलो ने भी अपना प्रत्याशी मैदान में खड़ा कर दिया है।

जी हां, इनेलो ने उपचुनाव के लिए कुरड़ा राम नंबरदार (Kurda Ram) को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी कि कुरड़ा राम ने आज ही कांग्रेस छोड़ी थी।

उप चुनाव की टिकट के लिए आए थे तीन नाम

अभय चौटाला ने कहा कि आदमपुर उप चुनाव की टिकट के लिए तीन नाम आए थे। ज्यादातर कार्यकर्ताओं का कहना था कि परिवार से किसी सदस्य को चुनाव लड़वाया जाए। दूसरा राजेश गोदारा को चुनावी मैदान में उतारा जाए, क्योंकि वे पार्टी कार्यकर्ता के सुख दुख में साथ दें और तीसरा कुरडा राम का आया।

कुरड़ा राम ने किसान हित काफी संघर्ष किया

कुरड़ा राम को किसानों के प्रति संघर्ष की वजह से पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया। इन्होंने किसानों के लिए आंदोलन को मजबूत किया था और हिसार की लड़ाई लड़ी थी।

इसलिए सभी ने एक मात से कूरडा राम का नाम लिया। जिसके बाद इनेलो ने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल किया और उपचुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित किया। इससे पहले माना जा रहा था कि परिवार के किसी सदस्य को शायद मैदान में उतारा जाए, इसके अलावा राजेश गोदारा को भी चुनावी मैदान में लाए जाने की सुगबुगाहट हुई थी।

ये भी पढ़ें : Adampur By-Election 2022 : भाजपा का उम्मीदवार घोषित, भव्य बिश्नोई लड़ेंगे चुनाव

ये भी पढ़ें : Haryana Panchayat Election 2022 : चुनावों की घोषणा के बाद प्रदेश की सियासत गर्म

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox