होम / Brahmastra OTT Release : फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अब जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख सकेंगे

Brahmastra OTT Release : फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अब जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख सकेंगे

• LAST UPDATED : October 19, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Brahmastra OTT Release) : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) अभी हाल ही में 9 सितंबर को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उक्त मूवी 2डी के अलावा 3डी में भी रिलीज हुई थी। इस फिल्म को बनाने में 410 करोड़ लगे थे।

25 दिनों में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने दुनियाभर में बॉक्स आफिस पर 425 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी। इस मूवी ने खुद को साल की बड़ी फिल्मों की लिस्ट में अपनी जगह बनाई। थिएटर रिलीज के बाद अब जल्द ही रणबीर-आलिया की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

Brahmastra OTT Release

Brahmastra OTT Release

इस तारीख को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी ‘ब्रह्मास्त्र’

बॉक्स आफिस के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानी जाए तो रणबीर कपूर की यह फिल्म 4 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। आप अब इस प्लेटफार्म पर भी मूवी देख सकेंगे।

ब्रह्मास्त्र-पार्ट 2 पर भी काम शुरू

बता दें कि ब्रह्मास्त्र को 3 पार्ट में रिलीज किया जा रहा है। शिवा बने रणबीर कपूर का पहला पार्ट रिलीज हो चुका है, वहीं दूसरे पार्ट में देव का किरदार दिखाया जाएगा। अयान मुखर्जी ने कुछ दिनों पहले ही बताया था कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 पर काम शुरू हो गया है। इस फिल्म की कहानी बिलकुल नई होगी और ‘ब्रह्मास्त्र’ का पार्ट 2, दिसंबर 2025 में देशभर के थिएटर में नजर आएगी।

Uunchai Movie Trailer : ट्रेलर रिलीज, 11 नवंबर को सिनेमा घरों में आएगी ‘ऊंचाई’

यह भी पढ़ें : Tiger 3 Movie Release Date : ‘टाइगर 3’ की रिलीज तिथि में बदलाव, अगले साल दिवाली पर देख सकेंगे मूवी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox