होम / Adampur by Election : आदमपुर में भाजपा का उम्मीदवार भारी बहुमत से जीतेगा : मनोहर लाल

Adampur by Election : आदमपुर में भाजपा का उम्मीदवार भारी बहुमत से जीतेगा : मनोहर लाल

• LAST UPDATED : October 19, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Adampur by Election) : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) ने दावा किया कि आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार भारी बहुमत से जीतेगा। वे आज कैबिनेट की बैठक के बाद मीडिया से रू-ब-रू हो रहे थे।

आदमपुर की जनता विकास कार्यों पर लगाएगी मुहर

एक प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में वहां की जनता राज्य सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों पर अपनी मुहर लगाएगी और भाजपा का उम्मीदवार भारी मार्जन से जीत हासिल करेगा।

उन्होंने बताया कि आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव के प्रचार-प्रसार के लिए पार्टी के विधायकों, सांसदों की भी ड्यूटी लगाई गई है। वे स्वयं भी चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे। उन्होंने आगे बताया कि हरियाणा के विधायक एवं सांसद पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश में भी भाजपा के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी दिवाली, धनतेरस और छठ पूजा की बधाई

वहीं मुख्यमंत्री ने अगले सप्ताह आने वाले विभिन्न त्योहारों दीपावली, धनतेरस, छठ पूजा पर्व की प्रदेशवासियों को अग्रिम बधाई दी है। इस अवसर पर खेल एवं युवा मामलों के राज्य मंत्री संदीप सिंह तथा मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव एवं सूचना, भाषा विभाग के महानिदेशक डॉ. अमित अग्रवाल भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें : Haryana Panchayat Elections : दूसरे चरण का ऐलान, इस तिथि को होगा चुनाव

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox