होम / Adampur by Election 2022 : मैं जिसका हाथ पकड़ लेता हूं, फिर कभी नहीं छोड़ता : हुड्डा

Adampur by Election 2022 : मैं जिसका हाथ पकड़ लेता हूं, फिर कभी नहीं छोड़ता : हुड्डा

• LAST UPDATED : October 26, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Adampur by Election 2022) : आदमपुर चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल कमर कस चुके हैं और लोगों को अपने पक्ष में वोटिंग करने के लिए कह रहे हैं। अनेक पार्टी के दिग्गज आदमपुर में ढेरा जमाए हुए हैं और लोगों से अनेक वादे कर सत्ता की मांग कर रहे हैं।

इसी कड़ी के बीच पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) पहुंचे और उन्होंने कहा कि आदमपुर के लोग एक वोट से दो विधायक चुनेंगे, एक जयप्रकाश (जेपी) और दूसरा भूपेंद्र सिंह हुड्डा। उन्होंने यह भी कहा कि मैं एक बार जिसका हाथ पकड़ लेता हूं, फिर कभी नहीं छोड़ता और मैं आज आप लोगों का हाथ पकड़ने आया हूं।

कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

वहीं कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए हुड्डा ने लोगों से कहा कि मतदान के दिन किसी ने भी चैन से नहीं बैठना है, जागू रहो, लागू रहो। उन्होंने यह भी कहा कि इससे पहले यहां जो विधायक थे, उन्होंने कभी भी जनता की आवाज संसद या विधानसभा में नहीं उठाई। इतना ही नहीं सांसद निधि तक खर्च नहीं की। जिस कारण आज भी यह क्षेत्र विकास से महरूम है।

कुलदीप बिश्नोई प्रवासी पक्षी : उदयभान

वहीं इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने कुलदीप बिश्नोई पर तंज कसा और कहा कि कुलदीप प्रवासी पक्षी है। आदमपुर की जनता कुलदीप से मिलने लंदन कैसे जाएगी। उदयभान ने यह भी कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर चौधरी भजन लाल का मकान भी बेच दिया क्योंकि उन्होंने यहां रहना ही नहीं।

ये भी पढ़ें : India Coronavirus : देश में आज फिर कोरोना का ग्राफ गिरा, जानिये इतने केस

ये भी पढ़ें : Haryana Government’s Decision on Diwali : प्रदेश में भाईदूज को भी स्कूल बंद रहेंगे

Connect With Us : Twitter, Facebook

 

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox