होम / Kanpur Suicide News : महिला ने लगाया फंदा और पति बनाता रहा वीडियो

Kanpur Suicide News : महिला ने लगाया फंदा और पति बनाता रहा वीडियो

• LAST UPDATED : October 26, 2022

इंडिया न्यूज, Utta Pradesh (Kanpur Suicide News) : उत्तर प्रदेश के शहर कानपुर (Kanpur) से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सबको हिलाकर रख दिया। जी हां, यहां एक महिला ने पति के सामने सुसाइड कर लिया। इससे पहले जहां महिला अपने पति के सामने पंखे से लटकर फांसी लगाने की कोशिश कर रही थी तो इस दौरान पति बचाने तो नहीं आया लेकिन फांसी लगाते की वीडियो बनाने लगा। कुछ ही देर बाद फंदे से लटकर झूल गई और पति के सामने ही दम तोड़ दिया।

वहीं जैसे ही आस-पड़ोस में इस बारे जानकारी मिली तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

4 वर्ष पहले ही हुआ था विवाह

Kanpur Suicide News

Kanpur Suicide News

जानकारी के अनुसार किदवई नगर निवासी राज किशोर गुप्ता की अपनी बेटी शोबिता की शादी 4 वर्ष पहले गुलमोहर निवासी संजीव के साथ हुई थी। मंगलवार दोपहर मालूम हुआ कि शोभिता ने अपने घर में फंदा लगा लिया है। मालूम हुआ है कि पिछले काफी समय से दंपति में लड़ाई-झगड़ा चल रहा था।

शोभिता के पिता राजकिशोर ने पुलिस में जानकारी दी कि जब हम दामाद के घर पहुंचे तो दामाद संजीव बेटी की चेस्ट में हमिंग कर रहा था। इस दौरान दामाद ने कहा कि वह पहले भी सुसाइड की कोशिश कर चुकी है। तब मैंने उसको बचा लिया था। वीडियो देख हर कोई हैरत में पड़ है कि उनकी बेटी फंदा लगा रही थी तब उनका दामाद उसे बचाने की बजाय पत्नी के सुसाइड की वीडियो बना रहा था।

ये भी पढ़ें : Mallikarjun Kharge Oath Ceremony : मल्लिकार्जुन खड़गे ने संभाला कांग्रेस अध्यक्ष पद

ये भी पढ़ें : India Coronavirus : देश में आज फिर कोरोना का ग्राफ गिरा, जानिये इतने केस

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox