होम / Accident in Karnal : टूरिस्ट बस खड़े ट्राले से टकराई, ड्राइवर-कंडक्टर की मौत

Accident in Karnal : टूरिस्ट बस खड़े ट्राले से टकराई, ड्राइवर-कंडक्टर की मौत

• LAST UPDATED : October 28, 2022

इशिका ठाकुर, Haryana News (Accident in Karnal) : हरियाणा के करनाल में एक सड़क हादसा हो गया जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग जख्मी हो गए। बता दें कि हादसा करनाल के नेशनल हाईवे 44 के नमस्ते चौक के पास हुआ।

एक डबल डेकर टूरिस्ट बस हाईवे पर खराब खड़े ट्राले से जा टकराई। जैसे ही हादसा हुआ तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस दुर्घटना में ड्राइवर और कंडक्टर की मौत हुई है।

Accident in Karnal

Accident in Karnal

मरने वाले ड्राइवर-कंडक्टर पठानकोट के रहने वाले थे

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह एक टूरिस्ट बस कश्मीर से दिल्ली की ओर जा रह थी कि करनाल नमस्ते चौक में फ्लाईओवर पर एक टूरिस्ट बस खराब खड़े ट्राले से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्राला बस के अंदर 6 फीट तक घुस गया। बस के ड्राइवर अरविंद ने मौके पर ही दम तोड़ गया। जबकि कंडक्टर विक्की ने अस्पताल में दम तोड़ा। दोनों पठानकोट के रहने वाले थे।

कुछ दिन पहले ट्राले से टकराया था ट्रक

करनाल नमस्ते चौक फ्लाईओवर पर एन एच 44 पर खराब ट्राले या वाहन के कारण हादसे का यह कोई पहला मामला नही है। कुछ दिन पहले मधुबन के पास भी एक ट्रक ट्राले से टकरा गया था। जिसमे ड्राइवर की मौत हो गई थी। यात्रियों का कहना है कि हाइवे पर इस तरह से वाहन खराब होते है और फिर ड्राइवर लापरवाही बरतते है और हादसा हो जाता है।

हाइवे पर हादसे की सूचना के बाद मौके पर एबुलेंस पहुँच गई। करीब दर्जनभर घायलो को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके साथ ही पुलिस ने मृतक बस चालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : Aam Aadmi Party : दिल्ली, पंजाब के बाद ‘आप’ की नजर हरियाणा पर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox