होम / Ram Rahim Parole Controversy : डेराप्रमुख की पैरोल पर मुद्दा गर्माया, हरियाणा CS को लीगल नोटिस

Ram Rahim Parole Controversy : डेराप्रमुख की पैरोल पर मुद्दा गर्माया, हरियाणा CS को लीगल नोटिस

• LAST UPDATED : October 29, 2022

इंडिया न्यूज, Harana News (Ram Rahim Parole Controversy) : डेरामुखी राम रहीम (ram rahim) की 40 दिन की पैरोल पर मुद्दा गर्मा गया है। जी हां, पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के एडवोकेट एचसी अरोड़ा ने हरियाणा के चीफ सेक्रेटरी (CS) को लीगल नोटिस भेजा है। उन्होंने साध्वियों के यौन शोषण और हत्या के दोषी राम रहीम की पैरोल तुरंत रद करने की मांग की है।

इतना ही नहीं राम रहीम ने दिवाली पर ‘नित दी दिवाली’ गाना रिलीज किया है, उस पर भी रोक लगनी चाहिए। एडवोकेट का साफ कहना है कि पैरोल पर बाहर आए डेरा प्रमुख को किसी भी गतिविधि की अनुमति नहीं दी जा सकती।

आखिर किस आधार पर राम रहीम कर रहा सत्संग

चंडीगढ़ के अधिवक्ता अरोड़ा ने हरियाणा के सीएस को एक नोटिस भेजा है जिसमें कहा गया है कि राम रहीम साध्वियों के यौन शोषण और हत्या के मामले में दोषी हैं। वे किस आधार पर यूपी के बागपत आश्रम में सत्संग कर रहा है।

सत्ताधारी दल और विपक्षी दलों के नेता डेराप्रमुख से आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। इससे पंचायत चुनाव और आदमपुर उपचुनाव की निष्पक्षता पर भी दाग लग रहे हैं। बता दें कि गत पंजाब चुनावों के दौरान भी डेरा प्रमुख को पैरोल दी गई थी और अब फिर हरियाणा में चुनावों का दौर है, अब भी डेराप्रमुख पैरोल पर है।

ये भी पढ़ें : Ram Rahim Parole : डेरा प्रमुख राम रहीम जेल से आया बाहर, सीधा पहुंचा यूपी बागपत आश्रम

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox