होम / Morbi Bridge Collapse : प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मोरबी का दौरा

Morbi Bridge Collapse : प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मोरबी का दौरा

• LAST UPDATED : November 1, 2022

इंडिया न्यूज, Gujarat News (Morbi Bridge Collapse) : गुजरात के मोरबी ब्रिज ढह जाने से अभी तक135 लोगों की जान जा चुकी है जिसके बाद आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) गुजरात के मोरबी का दौरा करेंगे। मालूम रहे कि रविवार को मोरबी शहर में एक केबल सस्पेंशन ब्रिज के ढह जाने से माच्छू नदी में लोगों के गिरने से महिलाओं और बच्चों सहित कुल 135 लोगों की मौत हो गई और 100 से अधिक घायल हो गए, जिनका इलाज चल रहा है।

बचाव एवं राहत कार्यों में किसी भी तरह की ढिलाई नहीं बरती जाएगी

पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात सरकार रविवार शाम से राहत और बचाव अभियान चला रही है। केंद्र भी राज्य सरकार को हरसंभव मदद कर रहा है। पीएम ने कहा, “राज्य सरकार ने इस घटना की जांच के लिए एक समिति का गठन किया है। मैं देश के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि बचाव और राहत कार्यों में कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी।” प्रधानमंत्री ने यह बात केवड़िया के एकता नगर में सरदार वल्लभभाई पटेल की 147वीं जयंती के अवसर पर एक सभा को संबोधित करते हुए कही।

पीएम ने की संवेदना व्यक्त

पीएम ने कहा, “मैं हादसे में जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। दुख की इस घड़ी में सरकार हर तरह से शोक संतप्त परिवारों के साथ है। घटना के बाद से गुजरात सरकार राहत एवं बचाव अभियान चला रही है। उन्होंने कहा “मैं एकता नगर में हूं लेकिन मेरा मन मोरबी के पीड़ितों के साथ है। अपने जीवन में शायद ही कभी मैंने ऐसा दर्द अनुभव किया होगा। एक तरफ दर्द से भरा दिल है और दूसरी तरफ रास्ता कर्तव्य।

ये भी पढ़ें : India Coronavirus Updates : देश में आज 1046 केस

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox