होम / Major Accident in Karnataka : बेकाबू ट्रक ऑटो में घुसा, 7 महिलाओं की मौत

Major Accident in Karnataka : बेकाबू ट्रक ऑटो में घुसा, 7 महिलाओं की मौत

• LAST UPDATED : November 5, 2022

इंडिया न्यूज, Karnataka (Major Accident in Karnataka) : कर्नाटक के बीदर (Bidar) में शुक्रवार की देर रात को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसकी चपेट में आने के काफी जानी नुकसान हो गया। मालूम हुआ है कि इस भीषण सड़क हादसे में 7 महिलाओं की मौत हुई है वहीं 11 लोग बुरी तरह से जख्मी हुए हैं।

जानकारी के अुनसार शुक्रवार की देर रात ट्रक-ऑटो रिक्शा की जबरदस्त भिड़ंत हो गई जिस कारण यह बड़ा हादसा हो गया। महिलाएं कर्नाटक के बीदर स्थित एक गांव से ऑटो में सवार होकर मजदूर महिलाएं जा रहीं थी कि बीदर के बेमालाखेड़ा सरकारी स्कूल के पास हादसा हो गया।

बेकाबू ट्रक बना हादसे का कारण

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बेमालाखेड़ा सरकारी स्कूल के पास बेकाबू ट्रक ऑटो रिक्शा घुस गया, जिस कारण ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में मौके पर ही सात महिलाओं ने दम तोड़ दिया। इस हादसे में मरने वालों में ईश्वरम्मा (55), पार्वती (40), गुंडम्मा (60), यदम्मा (40), प्रभावती (36), जगम्मा (34) और रुक्मिणी बाई (60) शामल हैं। वहीं इसी हादसे में 11 लोगों के घायल हो जाने का समाचार है जिसमें से 2 की हालत काफी गंभीर है।

पहले भी बीदर में हुआ था बड़ा हादसा

बता कि गत 15 अगस्त को भी बीदर में बड़ा हादसा हुआ था। उस दौरान बांगुर चेक पोस्ट के पास हैदराबाद-मुबंई राष्ट्रीय राजमार्ग पर 5 लोगों काल का ग्रास बन गए थे और चार घायल हो गए थे। मृतक एक ही परिवार के थे और सभी हताहत हैदराबाद के बेगमपेट निवासी थे।

ये भी पढ़ें : Coronavirus in India Live Updates : कोविड-19 के 1,082 नए मामले सामने आए

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox