होम / Virat Kolhi Birthday : कोहली के जन्मदिन पर अनुष्का ने ये फोटो की शेयर

Virat Kolhi Birthday : कोहली के जन्मदिन पर अनुष्का ने ये फोटो की शेयर

• LAST UPDATED : November 5, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Virat Kolhi Birthday) : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का आज 34वां जन्मदिन है। इसी कारण कोहली को सोशल मीडिया पर सभी फैंस अलग-अलग अंदाज में उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं, विराट को उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी अलग ही तरीके से जन्मदिन विश किया है। बर्थडे पर अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने पति विराट कोहली की कई फोटो साझा की है।

अनुष्का शर्मा ने ये फोटों की शेयर

 

कोहली के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली की तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर देखें तो उसके विराट का केवल चेहरा ही दिखाई देता है जिसमे में काफी फनी नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में विराट ने अपने हाथ में बॉडी न्यूट्रिशन का बैग और स्लीपर लिया हुआ है और वह झुककर कैमरे की ओर देख रहे हैं। तीसरी फोटो को देखें तो उसमें भी वे काफी फनी लग रहे हैं। अनुष्का द्वारा शेयर की गई चौािी तस्वीर में विराट अपनी लाडली बेटी वामिका को गोद में लिए हुए हैं।

बर्थडे पर सोशल मीडिया पर अनुष्का का यह रहा कैप्शन

इतना ही नहीं विराट कोहली के बर्थडे पर अनुष्का शर्मा ने एक प्यारा कैप्शन दिया है, जिसमें अभिनेत्री ने अपने पति कोहली पर ढेर सारा प्यार लुटाया है। अनुष्का ने लिखा, ‘मेरे प्यार, आज आपका बर्थ-डे है तो ऐसे में मैंने आपके बेस्ट एंगल्स और फोटोज निकाले हैं। इन पोस्ट से मैं आपको यह बताना चाहती हूं कि मैं आपके हर स्टेट और फॉर्म से प्यार करती हूं। अनुष्का का यह पोस्ट फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप में व्यस्त

बता दें कि फिलहाल इन दिनों विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप में व्यस्त हैं। वहीं अनुष्का भी एक फिल्म पर काम कर रही हैं। जिसका नाम है ‘चकदा एक्सप्रेस’। इस फिल्म में अनुष्का क्रिकेट के मैदान में अपना जलवा दिखाएंगी। यह फिल्म का केंद्र बिंदू क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित है।

ये भी पढ़ें : Salman Khan Y Plus Security : अभिनेता सलमान खान को मिलेगी वाई+ सुरक्षा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox