होम / Adampur By-Election Result : आदमपुर में भव्य बिश्नोई की भव्य जीत पर मुख्यमंत्री ने लड्डू खिलाकर दी बधाई

Adampur By-Election Result : आदमपुर में भव्य बिश्नोई की भव्य जीत पर मुख्यमंत्री ने लड्डू खिलाकर दी बधाई

• LAST UPDATED : November 7, 2022

इशिका ठाकुर, Haryana News : मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) ने कहा कि आदमपुर में भव्य बिश्रोई ने भव्य जीत के साथ विधानसभा के सबसे युवा विस सदस्य होने का गौरव हासिल किया है। इस जीत के साथ इस हलके के पिछड़ेपन को दूर करके लोगों की आशा के अनुरूप विकास कार्य करवाएं जाएंगे। इस दौरान ऐतिहासिक जीत को लेकर ढोल-नगाड़ों के साथ जीत का जश्न मनाया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी को लड्डू खिलाकर भव्य बिश्नोई की भव्य जीत पर बधाई दी।

कार्यकर्ताओं के साथ जीत का मनाया जश्न

Adampur By-Election Result

Adampur By-Election Result

बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल गत दिवस देर सायं करनाल लोक निर्माण विभाग के विश्रामगृह में आदमपुर में भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्रोई की जीत को लेकर कार्यकर्ताओं और पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे। इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सांसद संजय भाटिया, जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा, मेयर रेनू बाला गुप्ता, मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि संजय बठला, मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनंद, जिला महामंत्री राजबीर शर्मा, सुनील गोयल, जिला कोषाध्यक्ष बृज गुप्ता, सी. डिप्टी मेयर राजेश अग्गी, भाजपा नेता भगवान दास अग्गी, मंडलाध्यक्ष जशपाल वर्मा, सुनील गुप्ता, श्याम सिंह चौहान, प्रवीन लाठर, ईलम सिंह, रघुमल भट्ट, नगर पार्षद, भाजपा नेत्री मीना चौहान, मेघा भंडारी व भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की आदमपुर में हुई जीत का जश्र मनाया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भाजपा कार्यकतार्ओं का मूंह मीठा करवाया। इस दौरान भाजपा कार्यकतार्ओं ने ढोल की थाप पर नाचकर अपनी खुशी का इजहार भी किया।

आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी की बड़ी जीत

Adampur By-Election Result

Adampur By-Election Result

इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पत्रकारों से बातचीत कर कहा कि आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी की बड़ी जीत हुई है। उन्होंने कहा कि इस जीत का सारा श्रेय आदमपुर की जनता, भाजपा व जजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जाता है।

उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं और आदमपुर की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आदमपुर की जनता के प्रयासों से अब भाजपा की सीटें 40 से बढ़कर 41 हो गई हैं, जबकि कांग्रेस की सीटें 31 से घटकर 30 रह गई हैं। इस जीत के साथ विधानसभा के अंदर बहुत बड़ा परिवर्तन हुआ है।

सभी लंबित कार्य 2 वर्षों में होंगे पूरे

उन्होंने एक प्रश्र का जवाब देते हुए कहा कि सरकार ने प्रदेश के प्रत्येक हल्के का सामान रूप से विकास किया है। सरकार ने आदमपुर में भी पिछले आठ सालों में लगभग 600 करोड़ रुपए विकास कार्यों पर खर्च किए है और आने वाले दो सालों में सभी लम्बित विकास कार्यो को पूरा किया जाएगा और लोगों की आशा के अनुरूप विकास कार्य किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि हल्के में विधायक की मेहनत मायने रखती है और विधायक कितना आगे बढकर अपने हलके का विकास करवा पाता है। इस सरकार ने विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस सरकार ने आदमपुर में कॉलेज का निर्माण, रेलवे अंडर बाईपास, नहरी पानी, रिमोडलिंग के कार्य सहित अन्य छोटी और बड़ी परियोजनाओं को अमलीजामा पहनाने का काम किया है। इस क्षेत्र में कांग्रेस ने पिछड़ेपन को दूर करने का प्रयास नहीं किया। अब लोगों की आशा के अनुरूप भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्रोई के साथ मिलकर हल्के का चहुंमुखी विकास कार्य करवाया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Adampur Election Results : भजन लाल परिवार का वर्चस्व कायम, भव्य की जीत से समर्थकों में जश्न

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox