होम / Big Mishap in Sri Ganganagar : जन्मदिन मनाकर लौट रहे युवकों की कार हादसे का शिकार, 4 की मौत

Big Mishap in Sri Ganganagar : जन्मदिन मनाकर लौट रहे युवकों की कार हादसे का शिकार, 4 की मौत

• LAST UPDATED : November 7, 2022

इंडिया न्यूज, Rajasthan News (Big Mishap in Sri Ganganagar) : राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar) के अनूपगढ़ में रात रात्रि एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें 4 युवकों की मौत हो गई। बताया गया है कि रात 1.30 बजे एक स्विफ्ट कार डिवाइडर से टकरा गई जिस कारण कार के परखच्चे उड़ गए।

कार में सवार सभी 5 युवक जन्मदिन मनाकर घर की ओर लौट रहे थे कि कार हादसे का शिकार हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि पांचों युवक डेढ़ घंटे तक कार में फंसे रहे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों को अस्पता भिजवाया। पुलिस ने कार को काटकर उक्त युवकों को बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार कार में जो पांच लोग सवार थे, उनमें से 3 की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई। हादसा अनूपगढ़-रायसिंहनगर सड़क मार्ग पर गांव 87 जीबी के पास हुआ। घटना की सीसीटीवी वीडियो भी सामने आई है। मालूम हुआ है कि कार में दो सगे भाई थे जिनमें से एक का जन्मदिन था। उसी का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए तीन दोस्तों के साथ गए थे।

ये युवक हुए हादसे का शिकार

Big Mishap in Sri Ganganagar

Big Mishap in Sri Ganganagar

वहीं हादसे में मरने वाले अंकुश (23) और जितेंद्र (25) दोनों सगे भाई थे। इनमें जितेंद्र का जन्मदिन था। वहीं साहिल जुनेजा (22) पुत्र रमेश कुमार वार्ड 25 और रोहित (23) पुत्र तीर्थराज बाघला आदर्श कॉलोनी कॉलोनी निवासी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : Amritpal Singh Karnal Visit : बोले-जो हुकूमत के खिलाफ लड़ता है उसको भी आतंकवादी कहा जा रहा

ये भी पढ़ें : Adampur By-Election Result : आदमपुर में भव्य बिश्नोई की भव्य जीत पर मुख्यमंत्री ने लड्डू खिलाकर दी बधाई

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox