होम / Kiran Choudhry Facebook Account : किरण चौधरी का फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक

Kiran Choudhry Facebook Account : किरण चौधरी का फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक

• LAST UPDATED : November 8, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Kiran Choudhry Facebook Account) : हरियाणा के तोशाम से कांग्रेस विधायक किरण चौधरी (Congress MLA Kiran Choudhary) का फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने का समाचार सामने आया है। मालूम हुआ है कि आज ही सुबह उक्त अकाउंट हैक किया गया है। इतना ही नहीं आरोपी विधायक के फेसबुक पेज पर एक पोस्ट भी सेंड कर चुका है। इस संबंध में किरण चौधरी ने दिल्ली साइबर सेल शिकायत दे दी है। इस मामले की जानकारी विधायक ने ट्वीट कर दी है।

Kiran Choudhry Facebook Account

Kiran Choudhry Facebook Account

टीम लगातार सोशल मीडिया अकाउंट को रिकवर करने में जुटी

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह विधायक ने सोशल मीडिया पर श्री गुरु नानक देव की जयंती पर एक पोस्ट डाली गई थी लेकिन जब दोबारा से पेज खोला तो पेज हैक मिला। विधायक किरण चौधरी के सोशल मीडिया प्रमुख वासु शर्मा ने बताया कि उनकी टीम लगातार सोशल मीडिया अकाउंट को रिकवर करने में जुटी है। वहीं, मामले की शिकायत साइबर सेल और फेसबुक में दी गई है।

ये बोली किरण चौधरी

जानकारी देते हुए किरण चौधरी ने बताया कि फेसबुक व इंस्टाग्राम अकाउंट पूरी तरह हैक हो चुके हैं। इस बारे में साइबर सेल और फेसबुक में शिकायत दर्ज करवा दी है। इस दौरान अगर मेरे अकाउंट में कोई मैसेज या पोस्ट आता है तो उसे मेरी ओर से न समझा जाए।

ये भी पढ़ें : Chandra Grahan 2022 Sutak Timings : चंद्रग्रहण से पहले सूतक शुरू, न करें कोई मांगलिक कार्य

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox