होम / Encounter in Shopian : जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी संगठन का सदस्य ढेर

Encounter in Shopian : जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी संगठन का सदस्य ढेर

• LAST UPDATED : November 11, 2022

इंडिया न्यूज, Jammu kashmir News (Encounter in Shopian) : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ लगातार जारी है। इस दौरान सुरक्षाबलों ने कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को ढेर कर दिया है। फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान जारी है। आपको जानकारी दे दें कि यह मुठभेड़ शोपियां (Shopian) के कापरेन इलाके में चल रही है। पुलिस और सेना तलाशी अभियान में जुटी है।

मारे गए आतंकी की यह हुई पहचान

बता दें कि एडीजीपी कश्मीर ने जानकारी देते हुए बताया कि मुठभेड़ में जो आतंकी मारी गया है, उसकी पहचान जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी संगठन के एक सदस्य कामरान भाई उर्फ हनीस के रूप में हुई जो कुलगाम-शोपियां इलाके में सक्रिय था।

2 नवंबर को ही सुरक्षा बलों ने 3 आतंकवादी किए थे ढेर

ज्ञात रहे कि पिछले दिनों घाटी में भारतीय सुरक्षा बलों की तरफ से आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। सुरक्षा बलों ने पुलवामा के अवंतीपुरा में 3 आतंकवादियों को मार गिराया। मारे गए आतंकवादियों में लश्कर का कमांडर मुख्तार भट भी शामिल है।घाटी में प्रवासी लोगों की हत्या का मुख्य आरोपी मुख्तार भट ही था। बुधवार को हुई मुठभेड़ में मुख्तार भट व उसके दो साथी मारे गए। मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादियों की पहचान पुलवामा का सकलैन मुश्ताक और पाकिस्तानी आतंकी मुश्फिक के रूप में हुई।

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox