होम / CM Jhajjar Visit : नई ग्राम पंचायतों को देंगे 100 करोड़ : मनोहर लाल

CM Jhajjar Visit : नई ग्राम पंचायतों को देंगे 100 करोड़ : मनोहर लाल

• LAST UPDATED : November 14, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (CM Karnal Visit) : हरियाणा में पंचायत चुनाव के बीच मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) झज्जर जिले में कहा कि नई ग्राम पंचायत के कामों के लिए 100 करोड़ रुपए दिए जाएंगे, वहीं लोक निर्माण विभाग (PWD) की सड़कों की मुरम्मत के लिए 100 करोड़ खर्च किए जाएंगे ताकि पूर्ण विकास हो सके। इसी बीच मुख्यमंत्री की घोषणाओं पर सवाल हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष उदयभान ने कहा अभी पंचायत चुनाव चल रहे हैं, ऐसे में घोषणा करना आचार संहिता का उल्लंघन है।

ये बोले चुनाव आयुक्त

अध्यक्ष उदभान के बयान पर हरियाणा के निर्वाचन आयुक्त धनपत सिंह ने बताया कि कि जहां मतदान हो चुका, वहां घोषणाओं पर किसी तरह की रोक नहीं है। बता दें कि प्रदेश में तीन चरणों में चुनाव कराए जा रहे हैं जिनमें पहले चरण में झज्जर, पानीपत, जींद, कैथल, भिवानी, महेंद्रगढ़ नूंह, पंचकूला और महेंद्रगढ़ और दूसरे चरण में अंबाला, गुरुग्राम, करनाल, चरखी दादरी, रोहतक, सिरसा कुरुक्षेत्र, रेवाड़ी और सोनीपत में मतदान हो चुका है।

वहीं तीसरे चरण की बात करें तो उनमें हिसार, पलवल, फरीदाबाद और फतेहाबाद शामिल हैं, जहां अभी चुनाव होने हैं। इनमें जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्य के लिए चुनाव 22 नवंबर और पंच-सरपंच के लिए 25 नवंबर को होने जा रहा है। सभी चरणों के जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव का परिणाम इकट्ठे 27 नवंबर को आएगा।

ये भी पढ़ें : Ram Rahim Parole : हाईकोर्ट से डेराप्रमुख राम रहीम को राहत, पैरोल के खिलाफ दायर याचिका खारिज

ये भी पढ़ें : Ram Rahim Parole : डेरा प्रमुख राम रहीम जेल से आया बाहर, सीधा पहुंचा यूपी बागपत आश्रम

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox