होम / Uunchai Movie : बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही ’ऊंचाई’

Uunchai Movie : बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही ’ऊंचाई’

• LAST UPDATED : November 14, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood (Uunchai Movie): फिल्म डायरेक्टर सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की मल्टी-स्टारर फिल्म ऊंचाई (Uunchai) जोकि बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। फिल्म ने अपने पहले ही वीकेंड पर 10.50 करोड़ की कमाई की है।

वहीं फिल्म ने कल यानि रविवार को करीब 5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। बता दें कि फिल्म ‘ऊंचाई’ पर लगभग 35 करोड़ रुपए की लागत आई है। फिल्म ने रिलीज होने के मात्र 3 दिनों में ही अपने बजट का एक तिहाई हिस्सा निकाल लिया है। फिल्म जल्द ही कई करोड़ का सफर तय करेगी

तीन दिनों में इतनी कमाई

Uunchai Movie

Uunchai Movie

आपको यह भी जानकारी पहुंचा दें कि उक्त फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 1.81 करोड़ और दूसरे दिन 100% बढ़ोतरी के साथ 3.65 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है। अब तीसरे दिन भी फिल्म ने 35 से 40% उछाल के साथ 5 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह 3 दिनों में फिल्म ने कुल 10.50 करोड़ की कमाई कर ली है।

लिमिटेड स्क्रीन्स के साथ रिलीज हुई है फिल्म

इस फिल्म को पूरे देश में 483 स्क्रीन्स के साथ ही रिलीज किया गया है, इसलिए इतनी कम स्क्रीन्स में रिलीज के बावजूद फिल्म का उक्त कलेक्शन होना अपने आप में बड़ी बात है।

Uunchai Movie

Uunchai Movie

11 नवंबर को फिल्म रिलीज हुई है फिल्म

सूरज बड़जात्या मल्टी-स्टारर फिल्म ऊंचाई 11 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और डैनी डोन्जोंग्पा की दोस्ती दिखाई गई है। फिल्म में नीना गुप्ता और सारिका भी मुख्य भूमिका में हैं।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox