होम / MP Kartik Sharma Cheeka Visit : भगवान परशुराम महाकुम्भ को लेकर दिया न्योता

MP Kartik Sharma Cheeka Visit : भगवान परशुराम महाकुम्भ को लेकर दिया न्योता

• LAST UPDATED : December 3, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana (MP Kartik Sharma Cheeka Visit) : सांसद कार्तिक शर्मा (MP Kartik Sharma) ने शनिवार को चीका ब्राह्मण धर्मशाला पहुंचे। इस दौरान सांसद कार्तिक शर्मा ने 11 दिसम्बर को करनाल में आयोजित होने वाले भगवान परशुराम महाकुंभ को लेकर न्योता दिया। इस मौके पर कार्तिक शर्मा के साथ मशहूर रेसलर योगेश्वर दत्त भी मौजूद रहे। इस दौरान सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि ब्राह्मणों को एकता दिखाने का वक्त आ गया है। उन्‍होंने युवाओं, बुजुर्गों समेत सभी से पुरजोर अपील की कि वे 11 दिसंबर को करनाल में आयोजित होने वाले भगवान परशुराम महाकुंभ में इतनी संख्या में पहुंचे कि रिकॉर्ड बन जाए।

उन्‍होंने आह्वान किया कि यह रिकॉर्ड ऐसा होना चाहिए जो हमेशा कायम रहे। वहीं सांसद कार्तिक भगवान परशुराम मंदिर भी पहुंचे और माथा टेका। मालूम रहे कि सीएम सिटी करनाल के सेक्टर-12 में 11 दिसंबर को परशुराम महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है। इस पर सभी वर्ग के लोगों की नजर गढ़ी हुई हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सांसद कार्तिक शर्मा ने दिन-रात एक किया हुआ है। वे लगातार हरियाणा के अनेक जिलों में पहुंचकर ब्राह्मणों को न्योता दे रहे हैं ताकि इस महासम्‍मेलन के जरिए इतिहास रचा जा सके। वहीं योगेश्वर दत्त ने भी लोगों से अपील की है कि सभी 11 दिसंबर को ज्यादा से ज्यादा संख्या में करनाल में भगवान परशुराम महाकुंभ में पहुंचे।

मैं अपने घर अपने परिवार में आया हूंं : कार्तिक

चीका पहुंचे सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा मैं अपने घर अपने परिवार में आया हूंं। चीका के लोगों ने हमेशा मेरे पिता जी का साथ दिया है। उन्‍होंने कहा कि मैं आप लोगों का बेटा हूंं, भाई हूं और पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा का पुत्र हूंं। जिस तरह से उन्होंने धौली की जमीन, आर्थिक आधार पर आरक्षण, व नौकरियों में पारदर्शिता की लड़ाई लड़ी उसी तरह से में आपकी आवाज बुलंद करता रहूंगा। उन्‍होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद नहीं विश्वास है हम सभी की एकता को देख प्रदेश के सीएम मनोहर लाल कई बड़ी घोषणाएं करनाल के मंच से करेंगे। मुझे राज्यसभा में भेजने का सबसे बड़ा श्रेय मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जाता है।

सांसद कार्तिक शर्मा प्रदेश की राजनीति में निरंतर सक्रिय हैं। वो ब्राह्मण समुदाय का बड़ा चेहरा हैं और उनकी सक्रियता के चलते अन्य विपक्षी दलों में हलचल है। भाजपा भी उनके अंदर बड़ी संभावनाएं देख रही है। ब्राह्मण समुदाय में वो युवा व बड़े नेता के रूप में निरंतर आगे आ रहे हैं। इस बात से भी हर कोई इत्तेफाक रखता है कि उनके पिता व पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा की भी समुदाय के लोगों में खासी पैठ व पकड़ है।

कुछ दिन पहले ही सांसद कार्तिक शर्मा ने पिल्लूखेड़ा मंडी स्थित ब्राह्मण धर्मशाला में भी महाकुंभ को लेकर कार्यक्रम में शिरकत की थी। समुदाय के लोग भी निरंतर उनसे मिल रहे हैं। सांसद कार्तिक शर्मा अलग-अलग जिलों में लोगों से मिलकर उनको समारोह में शिरकत करने का निमंत्रण दे रहे हैं। प्रदेश की सियासत में इसके दूरगामी प्रभाव देखने को मिलेंगे। समारोह में ब्राह्मण समाज के सांसद, मंत्री व विधायक भी पहुंचेंगे और सीएम मनोहर लाल बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल समुदाय के लोगों को बड़ी सौगात दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें : MP Kartik Sharma निरंतर प्रदेश भर का दौरा कर हर वर्ग के लोगों को दे रहे न्योता

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox