होम / Madhya Pradesh Borewell Rescue Operation : बोरवेल में गिरा एक और ‘प्रिंस’, बोला- यहां बहुत अंधेरा है, उसे काफी डर लग रहा है

Madhya Pradesh Borewell Rescue Operation : बोरवेल में गिरा एक और ‘प्रिंस’, बोला- यहां बहुत अंधेरा है, उसे काफी डर लग रहा है

• LAST UPDATED : December 7, 2022

इंडिया न्यूज, Madhya Pradesh Borewell Rescue Operation : देशभर में गड्ढों में मासूमों के गिरने का सिलसिला जारी है। कुछ वर्षों पहले हरियाणा के एक मासूम बच्चे प्रिंस का बोरवेल में गिरने के बाद भी सरकारें जागी नहीं, बल्कि कुछ माह में ही एक और ‘प्रिंस’ के बोरवेल में गिरने का समाचार आ जाता है। लेकिन सरकारें फिर ढाक के तीन पात पर चल रही हैं।

अभी कल ही मध्यप्रदेश के बैतूल के गांव मांडवी में बोरवेल में एक 6 साल के मासूम गिर गया जिसको लेकर रेस्क्यू जारी है। टीम का कहना है कि बच्चे में किसी तरह की हरकत नजर नहीं आ रही। लेकिन बोरवेल में आक्सीजन भेजी जा रही है। आखिरी बार बच्चे ने कल शाम 5 बजे बात की थी। उस दौरान मासूम का कहना था कि यहां बहुत अंधेरा है। उसे यहां काफी डर लग रहा है, मुझे बाहर निकालो।

प्रशासन का बचाव अभियान जारी

वहीं जैसे ही हादसे की जानकारी मिली थी तो प्रशासन अपने लाव लश्कर के साथ घटना स्थल पर पहुंच गया था। मौके पर 6 पोकलेन, 3 बुल्डोजर और ट्रैक्टर मिट्टी-मुरम को हटाने में लगे हैं। बच्चे को निकालने के लिए एक सुंरग भी बनाई जा रही है। टीम ने जानकारी दी कि बच्चा 35 फीट बोर में फंसा हुआ है।

इतना ही नहीं उसके ऊपर पानी की बूंदें भी टपक रही हैं। वहीं कलेक्टर अमनबीर बैंस ने जानकारी देते हुए बताया कि कल बच्चे के हाथ में रस्सी बांधकर उसे ऊपर खींचने की कोशिश की गई, बच्चा 12 फीट ऊपर आ भी गया, लेकिन रस्सी के खुल जाने के कारण बच्चा वहीं अटक गया।

मालूम रहे कि हादसा मंगलवार शाम मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के आठनेर के गांव मांडवी में शाम को 5 बजे हुआ। बच्चे का नाम तन्मय है जोकि 6 वर्ष का है। जिस समय वह बोरवैल में गिरा वह पास ही में बच्चों के साथ खेल रहा था।

यह भी पढ़ें : Coronavirus Pandemic Live Update : देशभर में कम होते जा रहे केस, आज मात्र इतने मामले

यह भी पढ़ें : Gold ATM : देश व दुनिया के पहले ATM से अब खरीद सकेंगे सोना

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox