होम / Haryana Congress Legislature Party Meeting : विधानसभा सत्र में जनता के सभी मुद्दों को उठाएगी कांग्रेस : हुड्डा

Haryana Congress Legislature Party Meeting : विधानसभा सत्र में जनता के सभी मुद्दों को उठाएगी कांग्रेस : हुड्डा

• LAST UPDATED : December 8, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana Congress Legislature Party Meeting : हरियाणा की जनता के सामने समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। उनके तमाम मुद्दों को कांग्रेस आने वाले विधानसभा सत्र में उठाएगी। यह कहना है पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) का। हुड्डा की अध्यक्षता में हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक हुई जिसमें पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान भी विशेष तौर पर मौजूद रहे।

शक्ति सिंह गोहिल ने विधायकों के साथ मुलाकात की

इस मौके पर शक्ति सिंह गोहिल ने तमाम विधायकों के साथ मुलाकात की। बतौर प्रभारी विधायकों के साथ यह उनकी पहली मीटिंग थी। बैठक में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के लिए विधायकों की जिम्मेदारियां तय की गर्इं। पत्रकारों को जानकारी देते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस विधायकों ने आने वाले विधानसभा सत्र में चर्चा के लिए दर्जनभर प्रस्ताव देने का फैसला लिया है।

इन मुद्दों पर की जाएगी चर्चा

पार्टी विधायकों की तरफ से बॉन्ड पॉलिसी के खिलाफ जारी एमबीबीएस विद्यार्थियों के आंदोलन, प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध, डीएपी और यूरिया की किल्लत, गन्ने के भाव में बढ़ोतरी, प्रदेश में बढ़ते नशे, कर्ज, बेरोजगारी, जलभराव, स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहाली, कौशल निगम के जरिए युवाओं के शोषण, प्रॉपर्टी आईडी, वायु प्रदूषण, जाट आरक्षण व किसान आंदोलन के दौरान दर्ज किए गए मुकदमों को वापस लेने और अवैध खनन जैसे मुद्दों पर चर्चा की मांग को लेकर स्थगन व ध्यानाकर्षण प्रस्ताव दिए जाएंगे। हुड्डा ने कहा कि विपक्ष व प्रदेश की जनता तमाम महत्वपूर्ण मुद्दों पर सरकार का जवाब जानना चाहती है।

यह भी पढ़ें : Haryana Electricity Bill : अब हर माह भरना होगा बिजली बिल, नए साल से शुरू होगी व्यवस्था

यह भी पढ़ें : India Covid-19 Update : भारत में कल से अधिक केस आए

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox