होम / Ambala Senior and Deputy Mayor election : मीना ढींगरा बनीं अम्बाला की सीनियर डिप्टी मेयर

Ambala Senior and Deputy Mayor election : मीना ढींगरा बनीं अम्बाला की सीनियर डिप्टी मेयर

• LAST UPDATED : December 8, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana (Ambala Senior and Deputy Mayor Election) : हरियाणा के जिला अंबाला में 2 वर्षों से लंबित नगर निगम के डिप्टी मेयर और सीनियर डिप्टी मेयर का आज सर्वसम्मति से चुनाव हुआ है, जिसमें भाजपा की वार्ड नंबर 8 की पार्षद मीना ढींगरा (Meena Dhingra) को सीनियर डिप्टी मेयर और हरियाणा जनचेतना पाटी वी के वार्ड नं. 5 से पार्षद राकेश मेहता (Rakesh Mehta) को डिप्टी मेयर चुना गया।

समर्थकों ने उत्साह में लगाए नारे और बांटी मिठाइयां

सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव के लिए पार्षदों और पार्टियों के समर्थकों के बीच जबरदस्त उत्साह दिखा। चुनाव संपन्न होते ही हरियाणा जनचेतना पार्टी वी के समर्थक खुशी से लबरेज हो गए। ढोल की थाप में थिरकने लगे। बधाइयां देने का दौर शुरू हो गया।

विनोद शर्मा जिंदाबाद के नारों से गुंजायमान हुआ माहौल

वहीं डिप्टी मेयर पद पर हरियाणा जनचेतना पार्टी वी के पार्षद राजेश मेहता को जैसे ही जीत की घोषणा हुई। समर्थक उत्साह से झूम उठे और अपने नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा और मेयर शक्तिरानी शर्मा जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। नारों और ढोल की थाप से पूरा माहौल गुंजायमान हो गया।

भाजपा के 10 और हजपा के 9 पार्षद

जानकारी दे दें कि बीजेपी के पास 10 और हरियाणा जनचेतना पार्टी (हजपा) के पास मेयर शक्ति रानी शर्मा समेत 9 पार्षद हैं। जिसमें आज हरियाणा जनचेतना पार्टी के पार्षद राकेश मेहता को डिप्टी मेयर चयनित किया गया है।

ये बोली नवनियुक्त सीनियर डिप्टी मेयर मीना ढींगरा

वहीं सीनियर डिप्टी मेयर मीना ढींगरा का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा विकास के लिए हमेशा प्रयासरत रहती है। मेरा प्रयास पार्टी की नीतियों पर चलते हुए अंबाला के विकास को तीव्र गति देना है और जिले को और ऊंचाईयों पर ले जाना है।

अंबाला के विकास में और ज्यादा गति लानी है : मेहता

डिप्टी मेयर राजेश मेहता का कहना है कि हमारी प्रतिबद्धता अंबाला के विकास की है। हम राजनीति में अपने नेता विनोद शर्मा की नीतियों पर चलते हैं। मेयर शक्तिरानी शर्मा के नेतृत्व में हम अंबाला के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। अब हमें अंबाला के विकास में और ज्यादा गति लानी है।

यह भी पढ़ें : Haryana Electricity Bill : अब हर माह भरना होगा बिजली बिल, नए साल से शुरू होगी व्यवस्था

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox