होम / Bhagwan Parshuram Mahakumbh : कार्तिक शर्मा ने 36 बिरादरी को परशुराम महाकुंभ का न्योता दिया

Bhagwan Parshuram Mahakumbh : कार्तिक शर्मा ने 36 बिरादरी को परशुराम महाकुंभ का न्योता दिया

• LAST UPDATED : December 8, 2022
  • अब तक एक दर्जन से ज्यादा जिलों का दौरा किया, सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों को दे रहे न्योता

इंडिया न्यूज, Haryana (Bhagwan Parshuram Mahakumbh) : सांसद कार्तिक शर्मा (Kartik Sharma) ने 11 दिसंबर को सीएम सिटी करनाल में होने वाले ब्राह्मण समुदाय के परशुराम महाकुंभ के लिए प्रदेश के लोगों को न्योता दिया है। उन्होंने हर वर्ग के लोगों से अपील करते हुए कहा कि वो इसमें बढ़-चढ़कर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएं। वो निरंतर प्रदेश के जिलों का दौरा कर लोगों को इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। अब तक वो प्रदेश के दर्जनभर जिलों का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान जगह-जगह पर उनका भव्य स्वागत किया गया।

Bhagwan Parshuram Mahakumbh

Bhagwan Parshuram Mahakumbh

महाकुंभ हरियाणा की राजनीति को नई दिशा प्रदान करेगा

कार्तिक शर्मा ने कहा कि कार्यक्रम के आयोजन को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई हैं। उन्होंने कहा कि इस आयोजन का प्रदेश की राजनीति पर बड़ा असर पड़ेगा और यह महाकुंभ हरियाणा की राजनीति को नई दिशा प्रदान करेगा। गौरतलब है कि सत्ताधारी भाजपा व समुदाय के लोगों द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस महासम्मेलन में मुख्य अतिथि होंगे।

प्रदेश की राजनीति में समुदाय के नेताओं व लोगों का खासा हस्तक्षेप है और इसके मद्देनजर सभी पार्टियों की इस महाकुंभ के आयोजन पर टकटकी है। समुदाय के लोगों के लिए भी यह महासम्मेलन इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इसके जरिए वो सरकार से अपनी लंबित मांगों को पूरा करवाने की उम्मीद में हैं। वहीं दूसरी तरफ कई मुद्दों पर ब्राह्मण समुदाय के सरकार से मतभेद हैं और सरकारी भी चाहती है कि इन मतभेदों को खत्म किया जाए। इस लिहाज से ये सरकार के लिए भी अच्छा अवसर है कि वो इस कार्यक्रम के जरिए समुदाय के साथ उनकी दूरियों को समाप्त कर आगे बढ़े।

महाकुंभ 36 बिरादरी के लोगों का : कार्तिक शर्मा

कार्तिक शर्मा इसको लेकर अपने समर्थकों के साथ निरंतर बैठकों का आयोजन कर रहे हैं और वे अपने पिता व पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा के मार्गदर्शन में आगे बढ़ रहे हैं। उनके चंडीगढ़ व दिल्ली आवास पर भी लोग उनसे लगातार मिल रहे हैं। कार्तिक शर्मा का कहना है कि ये महाकुंभ 36 बिरादरी के लोगों का है और इसके माध्यम से 36 बिरादरी के लोगों को एकजुट करना व भाईचारा बढ़ाना भी उद्देश्य है। बता दें कि कार्तिक सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों के संपर्क में हैं और उनको माध्यम से भी कार्यक्रम में आने की अपील कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Bhagwan Parshuram Mahakumbh अपने आप में होगा मिसाल : कार्तिक शर्मा

यह भी पढ़ें : Ayushman Bharat Scheme : प्रतिवर्ष 5 लाख रुपए तक का मुफ्त मिल सकेगा इलाज : कार्तिक शर्मा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox