होम / Lord Parshuram Mahakumbh : करनाल समारोह में पहुंचेंगे 36 बिरादरी के लोग : कार्तिक शर्मा

Lord Parshuram Mahakumbh : करनाल समारोह में पहुंचेंगे 36 बिरादरी के लोग : कार्तिक शर्मा

• LAST UPDATED : December 10, 2022

इशिका ठाकुर, Haryana (Lord Parshuram Mahakumbh) : सांसद कार्तिक शर्मा (MP Kartik Sharma) तथा करनाल सांसद संजय भाटिया (Karnal MP Sanjay Bhatia) ने करनाल सेक्टर-12 के हुडा ग्राउंड में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय महाकुम्भ का किया दौरा। इस दौरान सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि करनाल में 11 दिसंबर को भगवान परशुराम महाकुम्भ राज्य स्तरीय समारोह आयोजित किया जाएगा। भगवान परशुराम महाकुंभ के कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) पहुंचेंगे। कार्यक्रम में 36 बिरादरी के लोग पहुंचेंगे।

भगवान परशुराम की शिक्षाएं अपने जीवन में उतारें

सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि हम सभी को भगवान परशुराम की शिक्षाएं अपने जीवन में उतारनी चाहिए। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संत महापुरुषों के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए संत महापुरुष सम्मान एवं विचार प्रसार योजना शुरू की है। इस योजना के अंतर्गत हमारे महापुरुषों की जयंतियों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है, ताकि महापुरुषों के विचार समाज के हर वर्ग तक पहुंच सकें।

यह भी पढ़ें : Lord Parshuram Mahakumbh : मुख्यमंत्री मनोहर लाल महाकुंभ में बतौर मुख्यातिथि करेंगे शिरकत

भगवान परशुराम सर्व समाज के भगवान

Lord Parshuram Mahakumbh

Lord Parshuram Mahakumbh

कार्तिक शर्मा ने कहा कि भगवान परशुराम सर्व समाज के भगवान हैं और उन पर सभी की आस्था है। कार्तिक ने कहा कि भगवान परशुराम महाकुम्भ राज्य स्तरीय समारोह के लिए सरकार द्वारा सभी प्रभुद्ध लोगों तक निमंत्रण पहुंचाया गया है। इस आयोजन में हरियाणा के हर जिले से लोग पहुचेंगे।

मैं एक आजाद सांसद, आगे भी आजाद रहूंगा

भाजपा ज्वाइन करने के सवाल पर कार्तिक शर्मा ने कहा कि मैं एक आजाद सांसद हूं और मैंने आजाद ही सांसद का चुनाव लड़ा था। अन्य प्राटियों ने भी मुझे सहयोग दिया था। मैं आगे भी आजाद रहूंगा।

वहीं कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे करनाल से भाजपा सांसद संजय भाटिया ने भी कहा कि सरकार की तरफ से लगातार महापुरुषों की जयंती बनाकर उनकी जीवनी पर प्रकाश डाला जा रहा है, ताकि आने वाली पीढ़ियों को महापुरुषों के बारे में पता चल सके। यह कार्यक्रम कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है, केवल महापुरुषों को याद कर आने वाली पीढ़ी को उनके बारे में जानकारी देना है।

इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा, एचआईआईडीसी के चीफ कॉर्डिनेटर सुनील शर्मा, ब्राह्मण महासभा के प्रधान सुरेन्द्र बड़ौता, श्याम सिंह चौहान सहित अन्य ब्राह्मण नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Lord Parshuram Mahakumbh : मुख्यमंत्री मनोहर लाल महाकुंभ में बतौर मुख्यातिथि करेंगे शिरकत

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox