होम / Accident in Sonipat : ट्रकों की भिड़ंत में क्लीनर जिंदा जला

Accident in Sonipat : ट्रकों की भिड़ंत में क्लीनर जिंदा जला

• LAST UPDATED : December 13, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana (Accident in Sonipat) : हरियाणा के जिला सोनीपत में जीटी रोड स्थित बीसवां मिल के निकट दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई, जिस कारण एक ट्रक में भयंकर आग लग गई। हादसे में ट्रक ड्राइवर जिंदा जल गया। वहीं जैसे ही रोड पर हादसा हुआ तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई और सूचना पाकर फायरब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और किसी तरक आग पर काबू पाया लेकिन तब तक ट्रक ड्राइवर जल चुका था, केवल कंकाल ही बचा था।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया

जानकारी के मुताबिक अमृतसर के गांव फोबा निवासी हरमनप्रीत ने जानकारी दी कि उनके पिता ट्रक में आलू भरकर कश्मीर से चले थे और इस गाड़ी में उसका चचेरा भाई जितेंद्र (32) उसके क्लीनर के रूप में साथ था। उनके आगे उनकी ही ट्रांसपोर्ट की गाड़ी ताजप्रीत चला रहा था।

मंगलवार अलसुबह सोनीपत के बीसवां मील स्थित खेलकूद स्कूल के पास पहुंचे तो आगे चल रहे ताजप्रीत ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे उनकी गाड़ी उसके ट्रक में टकरा गई। टक्कर होते ही ट्रक में आग लग गई। वहीं ट्रक का क्लीनर जितेंद्र सिंह हादसे के दौरान अंदर ही फंस गया और जिंदा जलने से मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  अस्पताल में भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें : Zika Virus: कर्नाटक में 5 साल की बच्ची में मिला जीका वायरस

यह भी पढ़ें : India Corona Cases : देश में आज एक भी मौत नहीं, केस आए इतने

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox