होम / 1st Test India v/s Bangladesh Day 2 लंच तक भारतीय टीम ने 348 रन बनाए

1st Test India v/s Bangladesh Day 2 लंच तक भारतीय टीम ने 348 रन बनाए

• LAST UPDATED : December 15, 2022

चेतेश्वर पुजारा के बाद श्रेयस अय्यर भी शतक से चूके

इंडिया न्यूज, चटगांव 1st Test India v/s Bangladesh Day 2: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय किक्रेट टीम ने लंच तक अपना स्कोर 348 रन तक पहुंचा दिया। हालांकि इस दौरान दिन का खेल शुरू होने के कुछ समय बाद ही टीम इंडिया को सातवां झटका उस समय लगा जब श्रेयस अय्यर 86 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए।

अय्यर अपने कल के स्कोर में मात्र 4 रन ही जोड़ पाए। इसके बाद आर अश्विन और कुलदीप यादव ने भारतीय पारी को कोई अन्य झटका नहीं लगने दिया। लंच के समय आर अश्विन 40 और कुलदीप यादव 21 रन बनाकर खेल रहे थे। इन दोनों ने आठवें विकेट के लिए 55 रन की साझेदारी कर ली है।

पहले दिन पंत और पुजारा ने भारतीय पारी को संभाला

48 रन पर तीन विकेट गवानें के बाद अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत ने टीम की पारी को संभाला और भारतीय टीम को झटकों से उभारते हुए टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया। बांग्लादेशी गेंदबाजों ने 112 रन पर भारतीय टीम को चौथा झटका दिया जाब ऋषभ पंत 46 रन बनाकर आउट हो गए।

श्रेयस और पुजारा के शानदार अर्धशतक

1st Test India v/s Bangladesh Day one

टेस्ट मैच में पहले दिन पहले सत्र में जहां भारतीय टीम को तीन झटके लगे वहीं दूसरे सत्र में एक जबकि तीसरे सत्र में 2 विकेट गवाए। भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर ने शानदार अर्धशतक लगाए। चेतेश्वर पुजारा जहां 90 रन बनाकर आउट हुए वहीं श्रेयस 82 रन बनाकर नाबाद हैं।

दिन की अंतिम गेंद पर खोया विकेट

भारतीय टीम पांच विकेट पर 278 रन बनाकर मजबूत दिखाई दे रही थी लेकिन दिन की अंतिम गेंद पर अक्षर पटेल ने अपना विकेट खो दिया। अक्षर पटेल को 14 के स्कोर पर मेहंदी हसन ने एलबीडब्ल्यू आउट किया।

Connect With Us : Twitter, Facebook

 

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox