होम / Ankit Murder Case : श्रद्धा हत्याकांड की यादें फिर ताजा, गाजियाबाद में भी शव के आरी से टुकड़े

Ankit Murder Case : श्रद्धा हत्याकांड की यादें फिर ताजा, गाजियाबाद में भी शव के आरी से टुकड़े

• LAST UPDATED : December 15, 2022

इंडिया न्यूज, Uttar Pradesh (Ankit Murder Case) : गाजियाबाद के मोदीनगर में राधा एंक्लेव में किराये पर रहने वाले पीएचडी के छात्र अंकित खोखर (35) की उसके मकान मालिक उमेश शर्मा (Umesh Sharma) ने एक करोड़ रुपए के लिए हत्या कर दी और इतना ही नहीं, आरी से उसके शव के चार टुकड़े कर कई जगहों पर फेंक दिए। जानकारी सामने आई है कि धड़ खतौली में फेंका गया है। फिलहाल पुलिस उमेश और उसके दोस्त प्रवेश को हिरासत में लेकर जांच में जुटी हुई है। बड़ी बात यह भी सामने आई है कि अंकित के शव के टुकड़े अभी नहीं मिले।

अंकित के सिर, हाथ और पैर फेंके मसूरी में, खतौली में धड़

जानकारी के अनुसार मोदीनगर में पीएचडी के छात्र अंकित की हत्या के बाद उमेश ने उसके शव को आरी से काटा और हाथ, पैर, सिर और धड़ को अलग-अलग कर दिया। आरोपी ने डासना के पास मसूरी गंगनहर में हाथ और पैर, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर सिर और खतौली में धड़ फेंका। पुलिस का दावा है कि उसने पूछताछ में हत्या उक्त सारी वारदात का खुलासा किया है।

पूछताछ में आरोपी ने यह भी उगला

वहीं पूछताछ में आरोपी ने यह भी उगला कि उसने पहले से तय कर रखा था कि वह उसे 6 अक्तूबर को मारेगा, इसके लिए वह बहाने से अंकित के पास गया। इस दौरान उमेश ने अंकित से पूछा कि तुमने अभी तक शादी क्यों नहीं की, तुम कहो तो तुम्हारे लिए लड़की ढूंढें। बातचीत करते-करते वह उसके पीछे की तरफ गया और इतनी देर में ही गला दबा दिया। मौत हो जाने के बाद उसने आरी से शव के 4 टुकड़े कर दिए, ऐसा आरोपी ने इसलिए कहा कि उसने यू-ट्यूब पर एक फिल्म में देखा था कि अगर शव बरामद न हो तो पुलिस कार्रवाई नहीं कर सकती।

दरिंदगी की हदें पार

अंकित की हत्या करने के बाद गर्दन काटकर अलग की गई तो कमरे में खून ही खून हो गया जिस कारण उसने तुरंत सभी चार टुकड़ों को सफेद पन्नी में पैक किया और तुरंत पूरा कमरा साफ किया। इसके बाद टुकड़े उसने कार में रख दिए। फिलहाल शव के टुकड़ों को बरामद करने के लिए पुलिस उसे लेकर घूम रही है

यह भी पढ़ें : India Covid-19 Update : कोरोना अपने अंतिम दौर में, एक्टिव केस अब इतने रह गए

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox